दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

कोविड-19 : रश्मि देसाई के एक फैन की हुई मौत, ट्वीट कर जताया दुख

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई के एक फैन की कोरोना वायरस के कारण मौत हो गई. इस खबर से अभिनेत्री बहुत दुखी हैं. उन्होंने ट्वीट कर अपने फैन के प्रति दुख व्यक्त किया है.

By

Published : Apr 10, 2020, 5:29 PM IST

Rashami desai fan passes away, Rashami desai, रश्मि देसाई, रश्मि देसाई के एक फैन की हुई मौत
कोविड-19 : रश्मि देसाई के एक फैन की हुई मौत, ट्वीट कर जताया दुख

मुंबई : बिग बॉस में आने के बाद टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है. अक्सर ही वह अपने नए शो, गानों और बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

उनके फैंस ट्विटर पर उन्हें लेकर ट्वीट करते रहते हैं और उनका सपोर्ट भी करते है.

हालांकि, इन दिनों रश्मि अपने एक फैन की वजह से काफी दुखी हैं, जिसकी कोरोना वायरस के कारण मौत हो गई है.

देश में कोरोना वायरस लगातार बढ़ रहा है और उसकी वजह से रश्मि देसाई के एक फैन की मौत हो गई है. अब एक्ट्रेस ने ट्विटर के जरिए अपने फैन के प्रति दुख व्यक्त किया है और खुद भी इस खबर के बाद दुखी हैं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है, 'जीवन बहुत विचित्र है, जिंदगी बहुत कठिन है. यह अच्छा नहीं हुआ. बहुत ही असहाय महसूस कर रही हूं. रश्मि की फैन, आपके परिवार को मेरा ढेर सारा प्यार. दुआ कर रही हूं कि यह वायरस और किसी की जान न ले. चलो एक साथ इस दुनिया के लिए प्रार्थना करते हैं कि सब जल्दी ही ठीक हो जाए.'

इसके बाद रश्मि देसाई ने एक और ट्वीट किया और अपने सेलेब होने के बारेनें लिखा. उन्होंने लिखा, 'इस प्लेटफॉर्म पर एक सेलिब्रिटी होने के नाते हमें असली प्यार आप जैसे लोगों की वजह से मिलता है. यह उनका आखिरी ट्वीट था और अपने आखिरी समय में भी उन्होंने मुझे याद रखा. ढेर सारा प्यार और सम्मान और उनके परिवार के लिए भी मेरी ढेर सारी दुआएं.'

इस ट्वीट के साथ एक ट्वीट का स्क्रीन शॉट शेयर किया है, जिसमें उस यूजर ने खुद को कोरोनावायरस पॉजिटिव होने की बात कही थी.

इससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने भी अपने एक पाकिस्तानी फैन को शुभकामनाएंदी थीं और फैन के जल्द ही कोरोना वायरस से ठीक होने की दुआ की थी.

पढ़ें- बिग बी की आंख में परेशानी, बोले- 'अंधा होने की कगार पर हूं'

बता दें कि देश में कोरोना वायरस का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है और अभी तक 6000 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details