दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 28, 2021, 3:21 PM IST

ETV Bharat / sitara

रणवीर सिंह ने शेयर किया फिल्म '83' का नया पोस्टर, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

रणवीर सिंह ने फिल्म 83 का एक और नया पोस्टर शेयर किया है. फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होगा इसकी भी जानकारी सामने आ गई है. जानिए कब रिलीज होने जा रही है फिल्म.

रणवीर सिंह
रणवीर सिंह

हैदराबाद :बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपनी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म '83' की रिलीजिंग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लंबे अरसे बाद रणवीर की फिल्म रिलीज होने जा रही है. इस बीच रणवीर फैंस के लिए फिल्म की थोड़ी-थोड़ी झलक भी शेयर करते रहते हैं. अब रणवीर ने रविवार को फिल्म का एक और पोस्टर फैंस संग शेयर किया है.

रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में फिल्म से जुड़ा एक पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर में रणवीर सिंह समेत सभी कलाकार दिख रहे हैं. पूर्व क्रिकेटर कपिल देव के किरदार में रणवीर सिंह पोस्टर में सबसे आगे हाथ में बैट-हेलमेट और चेहरे पर जीत की मुस्कान लिए भागते नजर आ रहे हैं.

रणवीर सिंह की फिल्म 83 का नया पोस्टर

इस तस्वीर को शेयर कर रणवीर सिंह ने कपिल देव की वो बातें लिखीं, जो कपिल देव ने 1983 में विश्व कप जीतने के बाद कही थी. कपिल देव ने कहा था, 'जैसा कि लोग कहते है, एक बार जीत का स्वाद चख तो, उसकी और भूख बढ़ जाती है.'

इससे पहले रणवीर सिंह ने फिल्म का एक टीजर भी शेयर किया था, जिसमें वह कैच के लिए दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें, '83' को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है.

फिल्म की कहानी 1983 के ऐतिहासिक क्रिकेट वर्ल्ड कप की जीत पर आधारित है. इसमें रणवीर सिंह के अलावा दीपिका पादुकोण, ताहिर राज भसीन, पंकज त्रिपाठी, साकिब सलीम, जतिन सरना, हार्डी संधू, एमी वर्कि, साहिल खट्टर और आर बद्री जैसे स्टार्स नजर आएंगी.

दीपिका फिल्म में कपिल देव की वाइफ रोमी का रोल प्ले करेंगी. '83' हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज की जाएगी. फिल्म इस साल 24 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है और फिल्म का ट्रेलर 30 नवंबर को रिलीज होगा.

ये भी पढे़ं : 83 Teaser: रणवीर सिंह स्टारर '83' का टीजर रिलीज, दिसंबर में होगी रिलीज

ABOUT THE AUTHOR

...view details