दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

रानू मंडल ने फैन के साथ किया बुरा बर्ताव, सोशल मीडिया पर हो रही आलोचना

अपनी गायकी से रातोंरात इंटरनेट सनसनी बनीं रानू मंडल को अपने एक प्रशंसक संग बुरा बर्ताव करते देखा गया. जिसके चलते वह ट्रोलिंग का शिकार हो गईं हैं. सोशल मीडिया पर रानू के कई फनी मीम्स वायरल हो रहे हैं.

By

Published : Nov 7, 2019, 9:56 AM IST

ranu mandal funny memes

मुंबई: लता मंगेशकर के गाना को गाते हुए एक वीडियो वायरल होने के बाद रातोंरात इंटरनेट सनसनी बनी रानू मंडल एक बार फिर वीडियो के सहारे सुर्खियों में हैं. लेकिन जहां पिछली बार उनकी तारीफ हो रही थी वहीं इस बार उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.

दरअसल, वीडियो में रानू किसी सुपर मार्केट में शॉपिंग करती नजर आ रही हैं. उसी वक्त एक महिला फैन आती हैं और उन्हें कंधे पर छूते हुए सेल्फी लेने की गुजारिश करती हैं.

रानू इस पर प्रतिक्रिया देते हुए तुरंत पीछे मुड़ती हैं और उस महिला से पूछती हैं, "इसका मतलब क्या है?" उन्होंने फैन से कहा कि उन्हें इस तरह उनको हाथ नहीं लगाना चाहिए था. ये तरीका ठीक नहीं है.

वही वहां मौजूद महिला फैन इस बात पर मुस्कुराती रह जाती हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

वीडियो में रानू का बर्ताव लोगों को पसंद नहीं आया. ऐसे में लोग रानू पर तरह-तरह के मीम्स बनाने लगे और उन पर फब्तियां कसने लगे.एक यूजर ने ट्वीट किया, "शिक्षा सबसे शक्तिशाली शस्त्र है जिसका उपयोग आप संसार को बदलने के लिए कर सकते हैं. इसका तात्पर्य एक शिक्षित व्यक्ति से है. एक पढ़ा-लिखा इंसान ही प्रशंसकों और प्रसिद्धि का मूल्य जानता है."एक यूजर ने लिखा, "दो महीने की इस सेलेब्रिटी के घमंड को देखने के बाद राहुल द्रविड़ के प्रति सम्मान और भी ज्यादा बढ़ गया जो अपने पूरे करियर में अब तक जमीन से जुड़े हुए हैं."

Read More: रानू मंडल के बाद कुमार सानू की बेटी को लॉन्च करने जा रहे हैं हिमेश

इस पर अपनी राय रखते हुए एक ने लिखा, "जब वह फेमस नहीं थी तब किसी भी अजनबी को अपना वीडियो रिकॉर्ड करने की इजाजत देती थी, लेकिन अब जब वह फेमस है तब वह अपने साथ किसी को सेल्फी तक नहीं लेने देती हैं."

PC-Social Media
PC-Social Media
PC-Social Media
हालांकि जहां कुछ लोगों ने इस बर्ताव के लिए रानू की आलोचना की, वहीं कुछ उनके समर्थन में आगे भी आए.एक प्रशंसक ने ट्वीट किया, "तो इसका मतलब अगर आप हाल-फिलहाल में फेमस हुए हैं तो आपका कोई पसर्नल स्पेस नहीं होना चाहिए? अगर कोई मुझे इस तरह से थपकी देता तो मैं भी उसके हाथ को झटक देता। उन्हें उनके हाल पर छोड़ दें बल्कि प्रशंसकों को कुछ मैनर्स सीखना चाहिए."मालूम हो कि पिछले दिनों ही रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमें वह लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा है' गा रही थीं. वीडियो को काफी लोगों ने पसंद किया और वह रातोंरात स्टार बन गईं. सिंगर हिमेश रेशमिया को भी उनका गाना बहुत पसंद आया और उन्होंने अपनी फिल्म के लिए रानू से गाने भी रिकॉर्ड कराए. हिमेश की आगामी फिल्म में रानू की आवाज में कई गाने सुनने को मिलेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details