दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

एक्टर रंजीत बोले- रेप सीन की वजह से घरवालों ने कर दिया था घर से बाहर

हिंदी सिनेमा के मशहूर एक्टर रंजीत ने कई माइलस्टोन फिल्मों में दमदार अभिनय किया है. रंजीत ने अपनी खलनायकी और रेप सीन से ही दर्शकों पर गहरी छाप छोड़ी है. हिंदी सिनेमा में उनका अहम योगदान रहा है और अब वह फिल्मों में कम दिखाई देते हैं. रंजीत ने अपने हालिया इंटरव्यू में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. साथ ही यह भी बताया है कि उनका करियर कैसे डूबा?

By

Published : Sep 26, 2021, 6:22 PM IST

रंजीत
रंजीत

हैदराबाद :हिंदी सिनेमा के मशहूर एक्टर रंजीत ने कई माइलस्टोन फिल्मों में दमदार अभिनय किया है. रंजीत ने अपनी खलनायकी और रेप सीन से ही दर्शकों पर गहरी छाप छोड़ी है. हिंदी सिनेमा में उनका अहम योगदान रहा है और अब वह फिल्मों में कम दिखाई देते हैं. रंजीत ने अपने हालिया इंटरव्यू में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. साथ ही यह भी बताया है कि उनका करियर कैसे डूबा?

रंजीत

श्रीदेवी को हंटर से क्यों पीटा?

रंजीत ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में पुराने दिनों का बहुत चौंकाने वाला किस्सा बताया. रंजीत ने बताया कि उन्होंने अभिनेत्री श्रीदेवी को हंटर से खूब पीटा था और इसके बाद वह कमरे में जाकर खूब रोए थे. उन्होंने आगे बताया कि क्या आपको पता है जिस दिन मेरे पिता का देहांत हुआ था, उस दिन में एक फिल्म की शूटिंग करने हैदराबाद गया हुआ था. मैं उस वक्त एक चट्टान की तरह था, लेकिन जब पिताजी नहीं रहे तो मैं एक पत्ते की तरह मुरझा गया.

रंजीत

बेटा बॉलीवुड के लिए तैयार

रंजीत ने आगे बताया कि शूटिंग के बाद वह अपने कमरे में गए और जोर-जोर से रोने लगे. उन्होंने श्रीदेवी को एक हंटर से मारा था. रंजीत ने कहा था किसी को पता ना चले इसलिए वह ठंडे सोडा से अपना मुंह बार-बार धो रहे थे. उन्होंने आगे कहा कि उन्हें जो काम मिलता है वह उस लगन से करते हैं. कोरोना वायरस पर बोले योजना नहीं बनाता क्योंकि महामारी ने जिंदगी को धरातल पर ला दिया है. रंजीत का कहना है कि वह किसी के पीछे नहीं भागते और उनका बेटा अब फिल्मों की तैयारी में लगा है.

रंजीत

रेप स्पेशलिस्ट कहे जाने लगे थे रंजीत

रंजीत ने बताया कि वह कभी भी स्क्रिप्ट नहीं पढ़ते थे. उन्हें जो रोल मिलता था वह करते जाते थे. रंजीत ने कहा कि फिल्म निर्माता उनके पास जो रोल लेकर आते थे और वह उसमें कोई दखलअंदाजी नहीं करते थे. रंजीत ने बताया कि वह फिल्मों में अधिकतर रेपिस्ट के रोल करते थे और वह हिंदी सिनेमा के रेप स्पेशलिस्ट कहे जाने लगे थे. इस कारण परिवार वालों ने भी उन्हें घर से बाहर निकाल दियाा था. फिल्म शर्मिली में अभिनेत्री राखी के साथ उनके गंदे व्यवहार से भी रंजीत का परिवार दुखी था.

क्यों डूबा करियर

रंजीत ने करियर के गर्त में जाने पर कहा, 'मैं हमेशा मजाक करता हूं कि फैशन में बदलाव ने मेरे कर‍ियर को खत्म कर दिया. मह‍िलाएं छोटे कपड़े पहनने लगीं, तो फिर कुछ उतारने को ही नहीं रहा.'

ये भी पढे़ं : International Daughters Day 2021: बेटियों को अकेले पाल रहीं ये 5 तलाकशुदा एक्ट्रेस

ABOUT THE AUTHOR

...view details