दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'मर्दानी 2' रिलीज के लिए तैयार, जोरदार एक्शन के साथ दिखेंगी रानी मुखर्जी

फिल्म के शौकीनों के लिए एक अच्छी खबर है. रानी मुखर्जी अभिनीत 'मर्दानी 2' 13 दिसंबर को सिनेमा घरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस बात की जानकारी यशराज फिल्म्स ने दी.

By

Published : Aug 10, 2019, 3:32 PM IST

'मर्दानी 2' रिलीज के लिए तैयार, जोरदार एक्शन के साथ दिखेंगी रानी मुखर्जी

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म 'मर्दानी 2' 13 दिसंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इसकी घोषणा शनिवार को यशराज फिल्म्स द्वारा की गई. आपको बता दें कि, यह फिल्म रानी की 2014 में आई फिल्म मर्दानी का सिक्वल है. प्रदीप सरकार द्वारा निर्देशित यह एक पुलिस ड्रामा था, जो बाल तस्करी के इर्द-गिर्द घूमता था. उसमें एक सीनियर इंस्पेक्टर की भूमिका निभाई, जो बाल तस्करी रैकेट के किंगपिन का काम करती थी. जबकि 'मर्दानी 2' में रानी को एक 21 वर्षीय खलनायक के खिलाफ खड़ा किया जाएगा.

फिल्म 'मर्दानी 2' से अभिनेत्री रानी मुखर्जी का फर्स्ट लुक अप्रैल में जारी किया गया था. जिसमें वह पुलिस की वर्दी में आत्मविश्वास से भरी दिख रही थी. अपनी फिल्मों 'ब्लैक', 'नो वन किल्ड जेसिका' और 'हिचकी' के साथ रानी प्रतिभा की शक्ति हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि, 'मर्दानी 2' में वह किस रैकेट का भंडाफोड़ करेगी, इसके प्रीक्वेल में उसका एक्शन पैक्ड परफॉर्मेंस दिया गया है. यह फिल्म पहली फिल्म के लेखक गोपी पुथरन के निर्देशन में बनी है.

फिल्म 13 दिसंबर को रिलीज होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details