दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 24, 2020, 4:27 PM IST

Updated : Mar 2, 2020, 10:02 AM IST

ETV Bharat / sitara

थलाइवीः रंगोली ने साझा किया कंगना का नया जयललिता लुक

कंगना रनौत की आने वाली बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म 'थलाइवी' से कंगना का एक और लुक सामने आया है. इस लुक में कंगना हु-ब-हु यंग जयललिता लग रही हैं.

ETVbharat
थलाइवीः रंगोली ने साझा किया कंगना का नया जयललिता लुक

मुंबईः जयललिता के जन्मदिन के अवसर पर बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने सोमवार को आगामी फिल्म 'थलाइवी' से अभिनेत्री का एक और लुक साझा किया है, जिसमें कंगना हू-ब-हू जयललिता जैसी लग रही हैं.

रंगोली ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर थलाइवी फिल्म से कंगना का दूसरा लुक साझा किया. जिसमें नेशनल अवॉर्ड विनिंग अभिनेत्री अपने अम्मा अवतार में नजर आ रही हैं. लाल बॉर्डर वाली सफेद साड़ी, जूड़ा किए हुए बाल, माथे पर लाल बिंदी और मिलते-जुलते कानों के झुमके अभिनेत्री को पर्फेक्ट जयललिता लुक देते हैं.

रंगोली ने लुक साझा करते हुए लिखा, 'कंगना बतौर #थलाइवी ... बिना किसी प्रोस्थेटिक्स और स्पेशल इफेक्ट्स के, कंगना जया अम्मा जैसी दिख रही है, आश्चर्यचकित, जुनून कुछ भी करवा सकता है #थलाइवी.'

रंगोली ने जयललिता को ट्रिब्यूट देते हुए ट्विटर पर उनकी तस्वीर भी साझा की और लिखा, 'आज जया अम्मा की जन्मतिथि है. #थलाइवी एक क्रांतिकारी नेता को याद करते हुए.'

इससे पहले भी फिल्म से कंगना के कैरेक्टर की झलक साझा की जा चुकी है. कंगना का फर्स्ट लुक जयललिता के राजनेता बनने के बाद का है, उसके बाद सामने आई झलक में कंगना जयललिता अवतार में भरतनाट्यम करते हुए नजर आ रही हैं.

पढ़ें- 'थलाइवी' की नई झलक में कंगना का लुक है बहुत लुभावना

साझा की गई तस्वीर में शूटिंग का एक फ्रेम है जिसमें कंगना अपने कैरेक्टर में हैं, किसी सभा में कई नृत्यांगनाओं के साथ कंगना मुख्य रूप से मौजूद हैं. उन्होंने ट्रेडिशनल अटायर पहना है जिसके साथ गजरा और गोल्डन कलर का सर पर पहनने वाला आभूषण उनके लुक को बहुत ही लुभावना बना रहा है.

'थलाइवी' को एएल विजय निर्देशित कर रहे हैं और इसे 'मणिकर्णिका' और 'बाहुबली' के लेखक केवी विजयेंद्र प्रसाद और 'वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई' तथा 'द डर्टी पिक्चर' के राइटर ने मिलकर लिखा है.

फिल्म 26 जून, 2020 को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में पूरे देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

(इनपुट्स- एएनआई)

Last Updated : Mar 2, 2020, 10:02 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details