दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 19, 2020, 3:28 PM IST

Updated : Mar 1, 2020, 8:35 PM IST

ETV Bharat / sitara

'ऋतिक से माफी मांगने के लिए जावेद अख्तर ने कंगना को धमकाया, महेश भट्ट ने फेंकी चप्पल' : रंगोली चंदेल

कंगना रनौत की बहन और स्पोकपर्सन रंगोली चंदेल ने जावेद अख्तर और फिल्म निर्माता महेश भट्ट पर संगीन इल्जाम लगाए. रंगोली ने ट्वीट करके कहा कि जावेद अख्तर ने कंगना को ऋतिक से माफी मांगने के लिए धमकाया और महेश भट्ट ने चप्पल फेंका.

ETVbharat
'ऋतिक से माफी मांगने के लिए जावेद अख्तर ने कंगना को धमकाया, महेश भट्ट ने फेंकी चप्पल' : रंगोली चंदेल

मुंबईः रंगोली चंदेल ने बुधवार को संगीन इल्जाम लगाते हुए कहा कि शायर-गीतकार जावेद अख्तर ने उनकी बहन अभिनेत्री कंगना रनौत को ऋतिक रोशन से माफी मांगने के लिए धमकी दी. सेलिब्रिटी ने यह भी दावा किया कि जब कंगना ने एक सुसाइड बॉम्बर का किरदार निभाने से मना कर दिया था तब महेश भट्ट ने अभिनेत्री पर चप्पल फेंका था.

रंगोली ने ट्वीट में लिखा, 'जावेद अख्तर जी ने कंगना को घर पर बुलाया और उसे ऋतिक को सॉरी कहने के लिए मजबूर किया और धमकाया, जब कंगना ने सुसाइड बॉम्बर का रोल प्ले करने से मना कर दिया तो महेश भट्ट ने उस पर चप्पल फेंकी. ये लोग पीएम को फांसीवादी कहते हैं, चचा जी आप दोनों क्या हो?'

कंगना और ऋतिक के रिलेशनशिप की कंट्रोवर्सी 2016 में प्रमुखता से सामने आई थी और मीडिया में तब भी इसने खूब सुर्खियां बटोरी थीं और अब भी इस मुद्दे से संबंधित कोई भी खबर दर्शकों के लिए काफी रोचक होती है. दोनों स्टार्स ने एक दूसरे पर अपनी छवि को खराब करने का इल्जाम लगाया था.

पढ़ें- 'करण सोचते थे मैं दूसरी नेटफ्लिक्स फिल्म करने में डरूंगी' : कियारा आडवाणी

खैर, अभी तक न तो महेश भट्ट और न ही जावेद अख्तर या उनके परिवार के किसी भी सदस्य ने इस इल्जाम के बारे में अपनी सफाई दी है.

कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म 'पंगा' में नजर आई थीं. अब वह 'थलाइवी' में नजर आएंगी.

वहीं ऋतिक आखिरी बार एक्शन-ड्रामा फिल्म 'वॉर' में दिखाई दिए थे.

(इनपुट्स- एएनआई)

Last Updated : Mar 1, 2020, 8:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details