दिल्ली

delhi

'हाइवे' के 6 साल पूरे, रणदीप-इम्तियाज को याद आया फिल्म का सफर

By

Published : Feb 21, 2020, 10:14 PM IST

Updated : Mar 2, 2020, 3:00 AM IST

आज इम्तियाज अली की रणदीप हुड्डा और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'हाइवे' की रिलीज के 6 साल पूरे हो गए हैं. अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी रणदीप और इम्तियाज ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की कुछ यादों के फ्लैशबैक साझा किए.

ETVbharat
'हाइवे' के 6 साल पूरे, रणदीप-इम्तियाज को याद आया फिल्म का सफर

मुंबईः शुक्रवार को 'हाइवे' की रिलीज के 6 साल पूरे होने पर, फिल्म के लीड स्टार रणदीप हुड्डा और निर्देशक इम्तियाज अली ने फिल्म के सफर को याद करते हुए सोशल मीडिया पर कुछ अनदेखी तस्वीरों को साझा किया.

43 वर्षीय अभिनेता ने थ्रोबैक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर साझा कि जिसमें रणदीप और इम्तियाज साथ नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को रोड-ड्रामा फिल्म की शूटिंग के दौरान खींचा गया था.

खंभा पकड़ कर खड़े रणदीप अपने कैरेक्टर महाबीर के लुक में हैं और इम्तियाज अपने कैजुअल्स में उसी खंभे पर टिक कर खड़े हैं.

फोटो के साथ अभिनेता ने कैप्शन दिया, 'कुछ रास्तों की मंज़िलें नहीं हमसफ़र होते हैं .. ये रास्ते बस कभी खतम ना हों... #हाइवे #हाइवे के 6 साल @imtiazaliofficial @wearewsf @nadiadwalagrandson.'

साजिद नडियाडवाला द्वारा निर्मित की गई 2014 में रिलीज हुई फिल्म में आलिया भट्ट भी लीड रोल में थीं.

आज ही, फिल्म के निर्देशक ने भी अपने इंस्टाग्राम दो प्यारी तस्वीरें साझा की जिसमें आलिया और रणदीप एक ही कंबल लपेट कर पहाड़ों पर बैठे हैं.

पढ़ें- 'जब वी मेट' के दौरान हुआ शाहिद-करीना का ब्रेकअप, अभिनेत्री ने साझा की अनकही बातें

इम्तियाज ने फोटो को कैप्शन दिया, 'सफर को याद करते हुए... #हाइवे के 6 साल.'

फिल्म को उसकी शानदार स्टोरी लाइन और इम्तियाज अली के लव ट्विस्ट वाले अंदाज के लिए काफी तारीफें मिली. रणदीप और आलिया की बेजोड़ एक्टिंग को भी सराहा गया.

कलाकारों के वर्कफ्रंट की बात करें तो, हाल ही में इम्तियाज अली की एक और फिल्म 'लव आज कल' में रणदीप अहम भूमिका निभाते दिखे. वहीं अब रणदीप, सुपरस्टार सलमान खान की आगामी एक्शन-ड्रामा फिल्म 'राधे' में नजर आएंगे.

आलिया भट्ट अब करण जौहर की आगामी हिस्टोरिकल-पीरियड ड्रामा फिल्म 'तख्त' में नजर आने वाली हैं.

(इनपुट्स- एएनआई)

Last Updated : Mar 2, 2020, 3:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details