दिल्ली

delhi

रणदीप हुड्डा थ्रिलर 'रैट ऑन द हाइवे' में आएंगे नज़र

By

Published : Aug 13, 2019, 10:30 PM IST

Updated : Sep 26, 2019, 10:16 PM IST

रणदीप हुड्डा, विवेक चौहान-निर्देशित थ्रिलर 'रैट ऑन द हाइवे' में एक विज्ञापन पेशेवर की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे. फिल्म में सुनील सैनी और सनी देओल भी अहम भूमिका में दिखंगे.

रणदीप हुड्डा थ्रिलर 'रैट ऑन द हाइवे' में आएंगे नज़र

मुंबई:अभिनेता रणदीप हुड्डा को आगामी फ्लिक 'रैट ऑन द हाइवे' में एक विज्ञापन पेशेवर की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है. विवेक चौहान-निर्देशित थ्रिलर की शूटिंग 16 अगस्त से स्कॉटलैंड में शुरू होगी. प्रोड्यूसर मोहन नादर, जिन्होंने 'मनजी: द माउंटेन मैन' जैसी फ़िल्मों में काम किया है, उन्होंने फ़िल्म में रणदीप के कैरेक्टर के बारे में जानकारी देते हुए कहा, 'रणदीप एक विज्ञापन पेशेवर की भूमिका निभाएंगे. जो अपने जीवन के अंतिम 48 घंटों को याद नहीं कर पाता है. वह एक हाइवे के बीच में है और सब कुछ एक साथ करने की कोशिश कर रहा है.'

उन्होंने आगे कहा, 'यह फिल्म मूल रूप से सुनील सैनी और सनी देओल के मैनेजर द्वारा अभिनीत है. मुझे वास्तव में यह कॉन्सेप्ट पसंद आया और हमने रणदीप तक पहुंचाने का सुझाव दिया क्योंकि हमें अभिनेता के रूप में बेहतरीन अभिनय की जरूरत थी. सौभाग्य से, स्क्रिप्ट भी पसंद आई.' फिल्म मेकर ने बताया कि, अभिनेता एक वर्कशॉप के लिए शूटिंग से तीन दिन पहले स्कॉटलैंड पहुंचेंगे.

रणदीप अगली बार इम्तियाज अली की निर्देशन में बन रही फिल्म में नज़र आएंगे.

Last Updated : Sep 26, 2019, 10:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details