दिल्ली

delhi

राणा दग्गुबती पर लगा परिवारवाद का आरोप, अभिनेता ने दिया जवाब

By

Published : Feb 11, 2020, 1:53 PM IST

Updated : Feb 29, 2020, 11:45 PM IST

फिल्म परिवार से ताल्लुक रखने वाले 'हाउसफुल 4' अभिनेता राणा दग्गुबती को हाल ही में परिवारवाद के नाम पर ट्रोल किया गया जिसका जवाब उन्होंने सीख के रूप में दिया.

ETVbharat
राणा दग्गुबती पर लगा परिवारवाद का आरोप, अभिनेता ने दिया जवाब

मुंबईः अभिनेता राणा दग्गुबती स्वाभाविक तौर पर तब गुस्सा हो जाते हैं, जब सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें परिवारवाद से जोड़कर ट्रोल करते हैं.

राणा, सुरेश प्रोडक्शन के मालिक व तेलुगू प्रोड्यूसर दग्गुबती सुरेश बाबू के बेटे हैं. वहीं उनके दादाजी डी. रामानायडू हैं, जो कि टॉलीवुड का लोकप्रिय नाम है. उनके चाचा तेलुगू सुपरस्टार वेंकटेश हैं और उनके चचेरे भाई नए दौर के तेलुगू सुपरस्टार नागा चैतन्य हैं.

दर्शकों के एक वर्ग की यह धारणा है कि राणा को यह सफलता उनके पिता, दादा की वजह से मिली है. एक सोशल मीडिया यूजर ने हाल ही में राणा के एक इंटरव्यू की एक तस्वीर साझा की, जिसका टाइटल था, 'मैं 10वीं कक्षा में फेल हुआ था, लेकिन उसने मुझे मेरे सपनों को पूरा करने से कभी नहीं रोका.'

यूजर ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'क्योंकि मेरे परिवार का एक बड़ा प्रोडक्शन हाउस और एक बड़ा स्टूडियो है.'

पढ़ें- राणा दग्गुबती की 'हाथी मेरे साथी' हो रही है अप्रैल में रिलीज

इस पर राणा ने जवाब देते हुए लिखा, 'अपने सपनों का पीछा तब भी करें, जब दुनिया कहे कि आप फेल हो!!'

अभिनेता के फिल्म फ्रंट की बात करें तो जल्द ही बॉलीवुड फिल्म 'हाथी मेरे साथी' में लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे. फिल्म को तमिल और तेलुगू भाषा में भी 2 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा. हाल ही में निर्माताओं ने राणा का लुक पोस्टर भी साझा किया था जिसमें वह एक हाथी की रक्षा के लिए उसके आगे खड़े हैं.

एडवेंचर-ड्रामा फिल्म के हिंदी वर्जन में पुल्कित सम्राट भी पैरलल लीड रोल में हैं. फिल्म के तीनों वर्जन में श्रिया पिलगांवकर फीमेल लीड किरदार कर रही हैं.

(इनपुट्स- आईएएनएस)

Last Updated : Feb 29, 2020, 11:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details