दिल्ली

delhi

वैक्सीन का पहला डोज लेने के बाद रमेश तौरानी कोविड से संक्रमित

By

Published : Mar 24, 2021, 2:48 PM IST

निमार्ता रमेश तौरानी कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर उन्होंने जानकारी दी कि वैक्सीन की पहली खुराक लेने के बाद वह कोविड पॉजिटिव निकले हैं.

Ramesh Taurani tests Covid positive after 1st dose of vaccine
वैक्सीन का पहला डोज लेने के बाद रमेश तौरानी कोविड से संक्रमित

मुंबई : फिल्म निमार्ता रमेश तौरानी कोविड-19 से संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने बुधवार को इंस्टाग्राम पर खबर साझा की, जिसमें बताया गया कि वह वैक्सीन की पहली खुराक लेने के बाद कोविड पॉजिटिव निकले हैं.

रमेश तौरानी ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'मैं जांच में कोविड पॉजिटिव पाया गया हूं और बीएमसी को सूचित किया है. मैं सभी सावधानियों का पालन कर रहा हूं और ठीक होने के लिए दवाइयां ले रहा हूं. यदि आपने पिछले 2 सप्ताह में मुझसे इंटरेक्ट किया है तो कृपया जांच करवाएं. मैंने अपनी पहली वैक्सीन खुराक ली है. जल्द ही इससे ठीक होने की उम्मीद है. कृपया मास्क पहनें और सुरक्षित रहें.'

पढ़ें : आमिर खान हुए कोरोना पॉजिटिव

कई बॉलीवुड हस्तियां हाल ही में कोविड से संक्रमित हुई हैं. बुधवार को, बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की टीम ने घोषणा की कि अभिनेता कोविड से संक्रमित हो गए हैं और घर पर क्वारंटीन में हैं.

देखें : क्या राजनीति में आना चाहती हैं कंगना? देखें एक्ट्रेस ने क्या दिया जवाब

सोमवार को अभिनेता कार्तिक आर्यन ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि वह कोविड से संक्रमित हो गए हैं.

हाल ही में जांच में कोविड पॉजिटिव निकली अन्य बॉलीवुड हस्तियों में अभिनेता रणबीर कपूर, फिल्मकार संजय लीला भंसाली, अभिनेता मनोज वाजपेयी, सिद्धांत चतुवेर्दी और अभिनेता-फिल्मकार सतीश कौशिक शामिल हैं.

(इनपुट - आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details