दिल्ली

delhi

इस वीडियो को शेयर कर मुश्किल में फंसे राम गोपाल वर्मा

By

Published : Jul 21, 2019, 12:55 PM IST

राम गोपाल वर्मा ने बाइक पर ट्रिपलिंग करते हुए एक वीडियो शेयर किया, जिसके चलते वह हैदराबाद ट्रैफिक पुलिस के निशाने पर आ गए.

filmmaker Ram Gopal Varma

हैदराबाद: फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा बाइक पर ट्रिपलिंग करने के चलते मुश्किल में फंस गए हैं. राम गोपाल वर्मा ने ना केवल ट्रैफिक नियम तोड़े बल्कि इसका वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया.

यह वीडियो शनिवार (20 जुलाई) को हैदराबाद में बनाया गया. इस वीडियो में राम गोपाल वर्मा साउथ के डायरेक्टर अजय भूपति और अगस्त्य के साथ एक बाइक पर सवार होकर मूसापेट के एक थिएटर में तेलुगु फिल्म 'i smart shankar' देखने जा रहे थे.

राम गोपाल वर्मा ने थिएटर जाने के लिए बाइक की सवारी चुनी, लेकिन इस दो पहिया वाहन पर तीन लोग सवार थे. साथ ही किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था. राम गोपाल वर्मा ने अपनी ये हरकत खुद ही सोशल मीडिया पर शेयर की.

वीडियो शेयर करते हुए फिल्म निर्माता ने लिखा, इस लुक में पॉकेटमार लग रहा हूं. मैं श्री रामुलू थिएटर में 'i smart shankar' देखने गया.'

वह एक ट्वीट पर नहीं रुके. इसके बाद उन्होंने लिखा, 'पुलिस कहां है? लगता है वह भी थिएटर के अंदर है और फिल्म देख रही है.'
इसके बाद साइब्राबाद पुलिस ने एक मजेदार ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, ट्रैफिक नियम उल्लंघन की जानकारी देने के लिए शुक्रिया राम गोपाल वर्मा. हम उम्मीद करते हैं कि इसी जिम्मेदारी से खुद ट्रैफिक नियमों का पालन करेंगे. लेकिन थिएटर ही क्यों? ट्रैफिक पुलिस ड्रामा भी देखती है. सड़कों पर सर्कस भी देखती है. इसके साथ पुलिस ने राम गोपाल वर्मा के अलावा दो और ऐसे ही बाइक वाले वीडियो शेयर किए.
इस जवाब के अलावा पुलिस ने बी.दिलीप कुमार के नाम पर 1,335 रुपए का चालान भी काटा. यह वही शख्स हैं जिनके नाम पर वह बाइक रजिस्टर थी जिस पर राम गोपाल वर्मा सवार थे.

इसके बाद फिल्म निर्माता ने साइब्राबाद पुलिस के ट्वीट को रीटवीट करते हुए लिखा, @cyberabadpolice gaaru, I loveeeee uuuuuuuuu जो फैंटास्टिक काम आप कर रहे हैं उसके लिए मैं 39 दिनों तक बिना रूके आपको किस करना चाहता हूं और अगर मेरी दूसरी बेटी होती तो मैं आपसे अनुरोध करता कि आप मेरे दामाद बनें.

बता दें कि इससे पहले, वर्मा ने खुद पर शैंपेन उड़ेलकर 'आईस्मार्ट शंकर' की सक्सेस पार्टी में खूब मस्ती की. ट्विटर पर पोस्ट किए गए वीडियो में, वह पुरी जगन्नाध और फिल्म की सह-निर्माता अभिनेत्री चार्मी कौर को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details