दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

रामगोपाल वर्मा ने खुद को बताया कोरोना पॉजिटिव, निकला कुछ और ही मामला

बॉलीवुड में अभी तक कोरोना का एक ही केस देखने को मिला है. सिंगर कनिका कपूर कोरोना की चपेट में आने के बाद से आइसोलेशन में हैं. लेकिन उसके बाद फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा ने टवीट कर खुद को कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी. हालांकि असल मामला पता चलने के बाद फिल्म निर्माता ने माफी भी मांगी.

By

Published : Apr 2, 2020, 12:11 PM IST

Ram Gopal Varma Tested Positive For Coronavirus
Ram Gopal Varma Tested Positive For Coronavirus

मुंबई : फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा ने एक ट्वीट कर सभी को हैरान कर दिया. बुधवार को उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उन्हें डॉक्टर ने बताया है कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं. इस ट्वीट ने फैंस को शॉक्ड कर दिया. रामगोपाल के इस ट्वीट पर ढेरों कमेंट्स आने लगे. तभी डायरेक्टर ने सॉरी बोलते हुए कोरोना पॉजिटिव होने की बात को झुठलाया.

दरअसल, रामगोपाल वर्मा ने कोरोना पॉजिटिव होने की बात कहकर सभी को अप्रैल फूल बनाया था. फिल्म मेकर ने पहले ट्वीट में लिखा- मेरे डॉक्टर ने मुझे बताया कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं.

हालांकि कुछ ही मिनटों बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट कर लिखा- सॉरी आप लोगों को निराश करने के लिए. लेकिन अब डॉक्टर ने मुझे कहा कि ये अप्रैल फूल जोक था. ये डॉक्टर की गलती है मेरी नहीं.

इसके बाद फिल्म निर्माता को लोगों ने जमकर ट्रोल किया. ऐसे वक्त में जब कोरोना जैसी खतरनाक महामारी से देश लड़ रहा है. ऐसे में इस तरह का मजाक करने पर यूजर्स ने डायरेक्टर की खूब आलोचना की.

इसके बाद उन्होंने ट्वीट में माफी मांगी और लिखा- मैं बस माहौल को थोड़ा हल्का करना चाहता था. लेकिन ये मजाक मेरे ऊपर था. लेकिन अगर मैंने किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई हो तो मैं उनसे माफी मांगता हूं.

मालूम हो कि अभी तक बॉलीवुड से कोरोना का एक ही केस सामने आया है. वह हैं सिंगर कनिका कपूर, जो आइसोलेशन में रहकर अपना इलाज करा रही हैं. हालांकि बात की जाए हॉलीवुड की तो टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी जैसे कलाकार कोरोना से संक्रमित होने के बाद इलाज कराकर ठीक हो गए हैं. लेकिन एमी विजेता सिंगर एडम श्लेसिंगर और एंड्रयू जैक जैसे कलाकार इस महामारी की वजह से दुनिया को अलविदा कह गए.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details