दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

रकुल प्रीत सिंह की 'छतरीवाली' का फर्स्ट लुक रिलीज

फिल्म 'छतरीवाली' एक सामाजिक पारिवारिक कॉमेडी फिल्म है और हरियाणा के छोटे से शहर करनाल में एक महिला बेरोजगार रसायन विज्ञान स्नातक की कहानी बताती है, जो नौकरी न मिलने की हताशा में कंडोम टेस्टर बन जाती है.

By

Published : Nov 13, 2021, 3:44 PM IST

रकुल प्रीत सिंह
रकुल प्रीत सिंह

मुंबई : अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह जल्द ही रोनी स्क्रूवाला (Ronnie Screwvala) की अपकमिंग फिल्म 'छतरीवाली' में नजर आएंगी. फिल्म का फर्स्ट लुक हाल ही में सोशल मीडिया पर जारी किया गया है. फिल्म की शूटिंग लखनऊ में शुरू हो चुकी है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 'छतरीवाली' एक सामाजिक पारिवारिक कॉमेडी फिल्म है और हरियाणा के छोटे से शहर करनाल में एक महिला बेरोजगार रसायन विज्ञान स्नातक की कहानी बताती है, जो नौकरी न मिलने की हताशा में कंडोम टेस्टर बन जाती है.

फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक तेजस विजय देवस्कर (Tejas Vijay Deoskar) ने साझा किया कि हमारी फिल्म एक सामाजिक पारिवारिक मनोरंजन है, जिसका उद्देश्य कंडोम के उपयोग लेकर फैली नकारात्मकता को खत्म करना है और हम वास्तव में उत्साहित हैं कि फिल्म फ्लोर पर चली गई है.

यह भी पढ़ें- सलमान खान की फिल्म 'अंतिम' का आइटम नंबर 'चिंगारी' रिलीज

अपने उत्साह को साझा करते हुए रकुल प्रीत सिंह ने कहा, 'यह काफी दिलचस्प और अलग विषय है. मैं अपने किरदार की यात्रा शुरू करने को लेकर बहुत रोमांचित हूं. कुछ मुद्दों को हल्के-फुल्के तरीके से उजागर करना महत्वपूर्ण है और यह मुझे मिल गया है. मैं काफी उत्साहित हूं.'

(आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details