दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

रकुल प्रीत सिंह ने शेयर की ब्लू बिकिनी में फोटो, फैंस कर रहे जमकर लाइक

फिल्म 'यारियां' की एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने समुंदर किनारे से अपनी बेहद बोल्ड और खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. रकुल की तस्वीर को फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं.

By

Published : Dec 6, 2021, 4:43 PM IST

Rakul Preet Singh
रकुल प्रीत सिंह

हैदराबाद : बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. रकुल फैंस संग सोशल मीडिया पर अपने फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. सोमवार को रकुल ने समुद्र से एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो चिल करती नजर आ रही हैं.

रकुल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह थ्रोबैक फोटो शेयर किया है. इस तस्वीर में रकुल नीले रंग की बिकिनी में दिख रही हैं. थ्रोबैक फोटो को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ‘शरीर मिट जाता है, लेकिन यादें हमेशा रहती हैं.’

तस्वीर में रकुल के इस अंदाज और खूबसूरती को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है, फोटो को अब तक 4 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और वहीं, कुछ फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

रकुल प्रीत सिंह

बता दें, रकुल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक मोनोक्रोम तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिख रही थी. फोटो में अपने बालों में हाथ डालकर कुछ सोचती हुई दिख रही थीं. फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने एक खास कैप्शन भी लिखा था.

रकुल का वर्कफ्रंट

रकुल प्रीत सिंह की अपकमिंग फिल्म अटैक है. इस फिल्म में वह दमदार एक्टर जॉन अब्राहम संग नजर आने वाली हैं. फिल्म की कहानी हाईजैक पर बेस्ड है. इसके अलावा रकुल को आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म डॉक्टर जी में भी देखा जाएगा. साथ ही वह अजय देवगन की फिल्म ‘मेडे’ और ‘थैंक गॉड’ में मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं.

बता दें कि इस साल रकुल ने फिल्म प्रोड्यूसर जैकी भगनानी संग अपने रिश्ते पर मुहर लगाई थी. इसके बाद से दोनों को कई बार वेकेशन पर भी साथ देखा गया है.

ये भी पढे़ं : सलमान खान ने जैकलीन फर्नांडिस को 'दबंग टूर' से किया बाहर, ये है वजह

ABOUT THE AUTHOR

...view details