दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 29, 2021, 2:25 PM IST

ETV Bharat / sitara

रणवीर सिंह की फिल्म '83' देख खुश हुए रजनीकांत, बोले- क्या मूवी है

रजनीकांत ने हाल ही में रणवीर सिंह की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म '83' देखी है. फिल्म देखने के बाद रजनीकांत ने अपना ट्विटर अकाउंट खोला और फिल्म की जमकर तारीफ लिख डाली.

Rajinikanth
रजनीकांत

हैदराबाद :बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की हालिया रिलीज फिल्म '83' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. टीम इंडिया की पहली विश्व कप जीत पर बनी फिल्म '83' दर्शक ही नहीं, बल्कि फिल्मी स्टार्स भी जमकर पसंद कर रहे हैं. चारो ओर से बधाईयां लूटने के बाद अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत ने भी फिल्म की जमकर तारीफ की है. रजनीकांत ने फिल्म '83' देख ली है और इस पर एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपनी शानदार प्रतिक्रिया दी है.

रजनीकांत ने हाल ही में रणवीर सिंह की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म '83' देखी है. फिल्म देखने के बाद रजनीकांत ने अपना ट्विटर अकाउंट खोला और फिल्म की जमकर तारीफ लिख डाली. रजनीकांत ने फिल्म '83' की तारीफ में ट्वीट कर लिखा, ' वाउ, क्या फिल्म है, बेहतरीन...फिल्म के निर्माताओं को बहुत-बहुत शुभकामनाएं'.

83 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बता दें, फिल्म 24 दिसंबर को क्रिसमस डे के मौके रिलीज हुई थी. फिल्म ने 5वें दिन तक बॉक्स ऑफिस पर वर्ल्डवाइड तकरीबन 95 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिल्म ने ओपनिंग पर 12 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी.

फिल्म दूसरे दिन 16.95, तीसरे दिन 17.41 और चौथे दिन 7.29 करोड़ रुपये की कमाई की थी. बता दें, कोरोना वायरस की वजह से थिएटर में दर्शकों की संख्या 50 फीसदी तक कर दी गई है और वहीं राजधानी दिल्ली में सिनेमाघरों पर एक बार फिर ताला लग गया है, जिसकी वजह से फिल्म की कमाई पर बड़ा असर पड़ता दिख रहा है.

ये भी पढे़ं : अर्जुन कपूर बहन संग हुए कोरोना पॉजिटिव, मलाइका अरोड़ा का भी होगा टेस्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details