दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

रजनीकांत की पत्नी ने देखी 'दरबार', रिलीज को लेकर फैंस में उत्साह

रजनीकांत की पत्नी लता रजनीकांत, फिल्मनिर्माता राघव लॉरेंस और कई तमिल फिल्म इंडस्ट्री के सेलिब्रिटीज को चेन्नई के थिएटर से बाहर आते हुए देखा गया. सेलेब्स ने थिएटर में 'दरबार' देखी. रजनीकांत की फिल्म की रिलीज को लेकर फैंस में उत्साह देखने को मिला.

By

Published : Jan 9, 2020, 12:41 PM IST

ETVbharat
रजनीकांत की पत्नी, लॉरेंस ने थिएटर में देखी दरबार

चेन्नईः सुपरस्टार रजनीकांत की आने वाली फिल्म 'दरबार' 9 जनवरी को सिनेमाघरो में रिलीज हुई. रजनी के डाई-हार्ड फैंस बड़ी संख्या में फिल्म का फर्स्ट शो देखने थिएटर्स पहुंचे. रजनी की पत्नी लता और फिल्ममेकर राघव लॉरेंस को भी थिएटर के बाहर स्पॉट किया गया.

अपने सुपरस्टार की फिल्म की रिलीज को लेकर फैंस में उत्साह दिखा. हर्षो-उल्लास से भरपूर फैंस ने रजनी की टीशर्ट पहनकर केक काटा और रिलीज को सेलिब्रेट किया. वे एक लंबी कतार में खड़े हुए और खुशी में डांस करते हुए नजर आए.

रजनीकांत की पत्नी, लॉरेंस ने थिएटर में देखी दरबार
टिकट काउंटर के बाहर फैंस की बड़ी भीड़ नजर आई, उनमें से कई केक के साथ आए और अपनी टीशर्ट दिखाकर रजनीकांत के लिए अपना प्यार जाहिर किया.

पढ़ें- जेएनयू विवाद पर दीपिका को मिला बॉलीवुड का समर्थन

कल ही फैंस ने फिल्म की कामयाबी के लिए मदुरई के अम्मान मंदिर में स्पेशल पूजा भी की.

फैंस ने खास तौर से मंदिर के देवता के सामने अपने शरीर को गुथवाकर फिल्म की शानदार कामयाबी के लिए खास तौर से प्रार्थना की.

रिलीज हुए एक्शन-ड्रामा रजनीकांत की 167वीं फिल्म है. ए आर मुरूगादास के निर्देशन में बनी फिल्म में रजनीकांत के अपोजिट रोल में नयनतारा को कास्ट किया गया है.

फैंस के उत्साह के बीच, तमिलनाडू सरकार ने 4 दिनों के लिए राज्य के हर थिएटर में 'दरबार' की एक स्पेशल स्क्रीनिंग की इजाजत दी है. इसका मतलब है कि जनवरी 9, 10, 13 और 14 तारीख के दिन सभी थिएटर्स में एक और शो स्क्रीन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details