दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

राज कुंद्रा ने अश्लील एप हॉटशॉट से 5 माह में कमाए थे इतने करोड़ रुपये

पोर्नोग्राफी मामले में बिजनेसमैन राज कुंद्रा बीते 10 दिनों से पुलिस हिरासत मे हैं. बॉम्बे कोर्ट ने भी राज कुंद्रा की जमानत अर्जी खारिज कर दी है. राज कुंद्रा को 14 दिन न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

By

Published : Jul 28, 2021, 10:18 PM IST

बिजनेसमैन राज कुंद्रा
बिजनेसमैन राज कुंद्रा

हैदराबाद :पोर्नोग्राफी मामले में बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) बीते 10 दिनों से पुलिस हिरासत मे हैं. बॉम्बे कोर्ट ने भी राज कुंद्रा की जमानत अर्जी खारिज कर दी है. राज कुंद्रा को 14 दिन न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज ने एप से कुछ ही महीनों में करोड़ों रुपये की कमाई की थी.

ईटाइम्स की खबर के मुताबिक, राज कुंद्रा ने हॉटशॉट एप से मात्र पांच महीने में 1.17 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं. सेबी (सिक्योरिटी एक्सचेंज बोर्ड ऑफ इंडिया) ने इन्साइडर ट्रेडिंग रूल्स (Insider Trading Rules) के उल्लंघन के चलते शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पर 3 लाख रुपये का जुर्माना ठोका है.

ये भी पढ़ें : सीधी-सादी सारा अली खान का नहीं देखा इतना बोल्ड लुक, तस्वीरें वायरल

मुंबई पुलिस का दावा है कि अरोपी रायन थॉर्प ने पूछताछ में बताया है कि हॉटशॉट्स के जरिए एडल्ट कंटेंट परोस कर साल अगस्त 2020 से दिसंबर 2020 तक करोड़ों रुपये की थी.

हाल ही में क्राइम ब्रांच की टीम राज कुंद्रा को लेकर छापा मारने पहुंची थी. इस दौरान पुलिस ने शिल्पा से छह घंटे तक पूछताछ की थी. इस दौरान शिल्पा और राज कुंद्रा में नोक झोक हो गई थी और एक्ट्रेस ने पति को ही लताड़ लगा दी.

शिल्पा ने पति से कहा था, जब हमारे पास सबकुछ था, तो यह सब करने की क्या जरूरत थी. शिल्पा उस वक्त रो पड़ी थीं और कहा कि उनके पति ने बदनामी करवा दी.

ये भी पढ़ें : रेनबो स्टाइल में Shehnaaz Gill का फंटेस्टिक फोटोशूट, देखें दिलकश तस्वीरें

ABOUT THE AUTHOR

...view details