दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

क्या 'अंग्रेजी मीडियम' में सारा अली खान को रिप्लेस कर आईं राधिका मदान?

टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की तैयारियों में जुटी हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान राधिका ने इशारा दिया कि यह रोल उन्होंने एक सेलेब्रिटी किड से छीना है.

By

Published : Sep 3, 2019, 5:41 PM IST

Updated : Sep 29, 2019, 7:42 AM IST

Radhika Madan replace Sara Ali Khan in Angrezi Medium

मुंबई: एक्ट्रेस राधिका मदान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की तैयारियों में जुटी हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान राधिका ने इशारा दिया कि पहले यह रोल एक स्टारकिड को दिया गया था.

टीवी से शुरुआत करके दो बॉलीवुड फिल्मो में काम कर चुकीं राधिका के लिए फिल्मों में आना बिलकुल आसान नहीं था. यहां तक कि अब भी उन्हें फिल्में पाने के लिए बहुत स्ट्रगल करना पड़ता है.

हाल ही में एक लीडिंग पोर्टल से हुई बातचीत में राधिका ने इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का आरोप लगाया. उन्होंने बताया कि कैसे स्टार किड्स की वजह से उन्हें फिल्में नहीं मिलीं.

राधिका ने बताया कि किसी फिल्म में राधिका को जो रोल चाहिए था वह उन्हें स्टार किड्स की वजह से नहीं मिला. उन्हें ये बात बहुत बुरी लगी कि उन्हें कहा भी गया कि वह उस रोल के लिए अच्छी हैं. फिर भी किसी और को वो रोल दिया गया.

एक दूसरा किस्सा बताते हुए उन्होंने कहा, ''यही चीज फिर मेरे साथ हुई. प्रोड्यूसर ने मुझे कहा कि मैं ये रोल सो एंड सो की बेटी को दे रहा हूं और मुझे ये प्रोजेक्ट चाहिए था. मैंने कहा आप मेरा ऑडिशन ले लीजिए. सिर्फ मेरा ऑडिशन लीजिए मैं और कुछ नहीं कह रही. वह मान गए, मैंने ऑडिशन दिया और मुझे रोल मिल गया.''

हालांकि जब उनसे पूछा गया कि क्या वह फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' है तो राधिका ने कहा, ''मुझे नहीं पता।''

वैसे बॉलीवुड गलियारों में फैली खबरों के मुताबिक, पहले सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को 'अंग्रेजी मीडियम' में लिया जाना था. ऐसे में तो यही अंदाजा लगाया जा सकता है कि राधिका ने सारा अली खान को रिप्लेस किया है.

बता दें कि फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' को होमी अदाजानिया डायरेक्ट और दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म में इरफान खान और करीना कपूर मेन रोल में नजर आने वाले हैं और राधिका उनकी बेटी का किरदार निभाती नजर आएंगी.

राधिका के करियर की बात करें तो उन्होंने 'मेरी आशिकी तुमसे ही' सीरियल से शुरुआत की थी. फिल्म 'पटाखा' से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसके बाद वह फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' में भी नजर आईं और अब 'अंग्रेजी मीडियम' उनकी तीसरी फिल्म होगी.

Last Updated : Sep 29, 2019, 7:42 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details