दिल्ली

delhi

14 दिन सेल्फ क्वारंटाइन के बाद अपनी मां से मिलीं राधिका मदान, साझा की क्यूट तस्वीर

By

Published : Jun 10, 2020, 9:27 AM IST

लॉकडाउन में छूट मिलते ही अभिनेत्री राधिका मदान पूरी तैयारियों के साथ मुंबई से दिल्ली अपने परिवारवालों से मिलने पहुंची थीं. वहां पहुंचने के बाद उन्होंने खुद को 14 दिनों के लिए सेल्फ क्वारंटाइन कर लिया था. अब 14 दिन खत्म होने के बाद अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर अपनी मां के साथ प्यारी सी तस्वीर साझा की है और कैप्शन में लिखा, '14 दिनों के वनवास के बाद.'

radhika madan finally meets her mom after 14 days of self quarantine
14 दिन के सेल्फ क्वारंटाइन के बाद अपनी मां से मिलीं राधिका मदान, साझा की क्यूट तस्वीर

मुंबई : कोविड-19 जैसी भयावह महामारी के कारण लागू लॉकडाउन की वजह से जहां एक तरफ लोग अपने घरों में कैद हो गए थे, तो वहीं कुछ लोग घर से दूर फंसे थे.

हालांकि अब लॉकडाउन में छूट मिलने लगी है. जिसके कारण घरेलू फ्लाइट्स चलनी शुरू हो गई है. ऐसे में दूर कहीं फंसे हुए लोग अपने घर जा सकते हैं.

इसी बीच अभिनेत्री राधिका मदान पूरी तैयारियों के साथ मुंबई से दिल्ली अपने परिवारवालों से मिलने पहुंची थीं.

उन्होंने एयरपोर्ट से अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी, जिसमें राधिका चेहरे पर मास्क पहने, फेस शील्ड लगाए और बड़े-बड़े ग्लव्स पहने नजर आई थीं.

अब राधिका ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर अपनी मां के साथ खुद की तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, '14 दिनों के वनवास के बाद. सेल्फ क्वारंटाइन हुआ खत्म.'

बता दें, राधिका ने मुंबई से दिल्ली पहुंचने के बाद अपने आपको 14 दिनों के लिए सेल्फ क्वारंटाइन कर लिया था और वह सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रही थीं.

14 दिन खत्म होते ही उन्होंने मां के साथ प्यारी सी तस्वीर शेयर की. राधिका अपनी मां के काफी करीब हैं. उन्होंने कुछ समय पहले अपनी मां के लिए एक कविता भी शेयर की थी.

पढ़ें : ऑन-स्क्रीन फादर इरफान खान के लिए भावुक हुईं राधिका, लिखी यह बात...

बात करें अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की तो उन्होंने विशाल भारद्वाज की कॉमेडी-ड्रामा 'पटाखा' से बॉलीवुड में शुरुआत की. बाद में उन्होंने वसन बाला की एक्शन-कॉमेडी 'मर्द को दर्द नहीं होता' में अभिनय किया, जिसमें उनके साथ नवोदित अभिमन्यु दासानी भी नजर आए.

पिछली बार वह 'अंग्रेजी मीडियम' में देखी गई थीं, जो इस साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई थी. फिल्म में डिंपल कपाड़िया और करीना कपूर भी हैं. होमी अदजानिया के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2017 की फिल्म 'हिंदी मीडियम' का सीक्वल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details