दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

रतन टाटा की बायोपिक में नजर आएंगे आर माधवन? एक्टर ने बताया सच

सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें रतन टाटा की बायोग्राफी पर आर माधवन की फोटो है. जिसके बाद से यह अनुमान लगाया जा रहा है कि आर माधवन रतन टाटा की बायोपिक में नजर आ सकते हैं. माधवन ने इन खबरों को गलत बताते हुए कहा कि दुर्भाग्य से यह खबर बिल्कुल सच नहीं है.

By

Published : Dec 14, 2020, 2:10 PM IST

Updated : Dec 14, 2020, 2:32 PM IST

R Madhavan playing lead in Ratan Tata's biopic? Here's the truth
रतन टाटा की बायोपिक में नजर आएंगे आर माधवन? एक्टर ने बताया सच

हैदराबाद:ऐसी खबरें वायरल हो रही हैं कि बिजनेसमैन रतन टाटा की बायोपिक में बॉलीवुड एक्टर आर माधवन नजर आ सकते हैं.

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें रतन टाटा की बायोग्राफी पर आर माधवन की फोटो है. जिसके बाद से यह अनुमान लगाया जा रहा है कि आर माधवन रतन टाटा की बायोपिक में नजर आ सकते हैं.

इन खबरों पर एक्टर ने खुद सच बताया है. एक फैन ने यह वायरल फोटो माधवन को टैग करते हुए पूछा कि क्या वह रतन टाटा की बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाने जा रहे हैं? इस पर एक्टर ने कहा कि दुर्भाग्य से इस खबर में बिल्कुल सच्चाई नहीं है.

फैन ने ट्विटर पर पूछा, 'आर माधवन, क्या यह सही है कि आप रतन टाटा की बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाने जा रहे हैं? अगर ऐसा होता है तो यह बहुत से लोगों के लिए प्रेरणा देने वाला होगा.'

रतन टाटा की बायोपिक में नजर आएंगे आर माधवन? एक्टर ने बताया सच

इस सवाल का जवाब देते हुए माधवन ने लिखा, 'दुर्भाग्य से यह खबर बिल्कुल सच नहीं है. यह तो सिर्फ मेरे कुछ प्रशंसकों की तमन्ना है जिससे उन्होंने यह पोस्टर बना दिया. हकीकत तो यह है कि न तो कोई ऐसा प्रोजेक्ट प्रस्तावित है और न ही इसको लेकर कोई बातचीत चल रही है.'

पढ़ें- आर माधवन के बेटे ने बांधी पिता को राखी, तस्वीर शेयर कर लिखा ये मजेदार कैप्शन

आर माधवन को हाल ही में थ्रिलर फिल्म निशब्दम में देखा गया था. इस फिल्म में अनुष्का शेट्टी, अंजलि और सुब्बाराजू के साथ हॉलीवुड स्टार माइकल मैडसेन भी विशेष भूमिका में थे. फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी.

Last Updated : Dec 14, 2020, 2:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details