दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' की रिलीज डेट का एलान, रणवीर सिंह की '83' से होगी टक्कर ?

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के फैंस के लिए बड़ी खबर है. फिल्म 'पुष्पा' की रिलीज डेट का एलान हो गया है और फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में लगने जा रही है. फिल्म 'पुष्पा' में पहली बार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की जोड़ी देखने मिलेगी. इस साल के अंत में 'पुष्पा' के साथ-साथ रणवीर सिंह की फिल्म '83' भी रिलीज के लिए तैयार खड़ी है. आइए जानते हैं क्या सिनेमाघरों में आमने सामने होंगी ये दोनों फिल्में ?

By

Published : Oct 2, 2021, 1:51 PM IST

Updated : Oct 2, 2021, 2:06 PM IST

अल्लू अर्जुन
अल्लू अर्जुन

हैदराबाद : साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के फैंस के लिए बड़ी खबर है. फिल्म 'पुष्पा' की रिलीज डेट का एलान हो गया है और फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में लगने जा रही है. फिल्म 'पुष्पा' में पहली बार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की जोड़ी देखने मिलेगी. इस साल के अंत में 'पुष्पा' के साथ-साथ रणवीर सिंह की फिल्म '83' भी रिलीज के लिए तैयार खड़ी है. आइए जानते हैं क्या सिनेमाघरों में आमने सामने होंगी ये दोनों फिल्में ?

कब रिलीज होगी पुष्पा ?

पुष्पा

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा' इस साल 17 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है. मैथ्री मूवी मेकर्स यरनेनी और वाई रविशंकर फिल्म के निर्माता हैं. फिल्म 'पुष्पा' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो दो भागों में बन रही है. फिल्म 'पुष्पा' का दूसरा भाग अगले साल 2022 में रिलीज होगा.

फैंस हो रहे बेचैन

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा' का जब से एलान हुआ था, तब से फैंस इस जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए बेचैन हैं. फैंस की बेचैनी उस वक्त और बढ़ गई थी, जब फिल्म के कई पोस्टर और फर्स्ट लुक सामने आए थे. वहीं, फिल्म के रिलीज हुए एक गाने के बाद से तो फैंस के लिए इंतजार करना मुश्किल हो रहा है.

पुष्पा

आमने-सामने होंगी 'पुष्पा' और '83' ?

फिल्मों के जानकार तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' और रणवीर सिंह की '83' सिनेमाघरों में आमने सामने नहीं होंगी, क्योंकि रणवीर सिंह की फिल्म '83' इस साल की इकलौती फिल्म है, जो क्रिसमस डे (25 दिसंबर) के मौके पर रिलीज होने जा रही है.

फिल्म '83'

बता दें, पहले दिसंबर में 'पुष्पा' और आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' के बीच बॉक्स ऑफिस पर टक्कर मानी जा रही थी, लेकिन 'लाल सिंह चड्ढा' के मेकर्स अब फिल्म को अगले साल 14 फरवरी 2022 को रिलीज करेंगे.

ये भी पढे़ं : मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर को KISS करते हुए शेयर की फोटो, एक्टर ने किया ये कमेंट

Last Updated : Oct 2, 2021, 2:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details