दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 10, 2021, 10:50 AM IST

ETV Bharat / sitara

अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'पुष्पा' में 'दक्क्षियानी' का फर्स्ट लुक रिलीज

'पुष्पा' के विलेन का क्या है किरदार ?फिल्म 'पुष्पा' में सामने आए विलेन के फर्स्ट लुक से पता चलता है कि एक्टर फहाद फासिल फिल्म में आईपीएस भंवर सिंह शेखावत के किरदार में होंगे.

दक्क्षियानी
दक्क्षियानी

हैदराबाद : साउथ फिल्म इंडस्ट्री के स्टाइलिश स्टार अल्लु अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) की मच अवेटेड फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) में दक्क्षियानी के किरदार का फर्स्ट लुक सामने आया है. फिल्म निर्देशक सुकुमार ने फिल्म में दक्क्षियानी के किरदार से पर्दा उठाया है. फिल्म में एक्ट्रेस अनासुया भरद्वाज दक्क्षियानी का किरदार करने जा रही हैं. सुकुमार ने सोशल मीडिया पर इस किरदार का पांच भाषाओं में लुक शेयर किया है.

दक्क्षियानी

अनासुया भरद्वाज का किरदार 'दक्क्षियानी' असल में क्या है इसकी कोई जानकारी नहीं दी गई है.

इससे पहले फिल्म के विलेन का फर्स्ट लुक रिलीज किया था. फिल्म में विलेन के किरदार में फहाद फासिल (Fahadh Faasil) होंगे. फहाद खलनायक के किरदार में दमदार लग रहे थे. फिल्म में फहाद एक एंटागनिस्ट स्वभाव वाले विलेन के रूप में दिखेंगे. अब फैंस को फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है.

'पुष्पा' के विलेन का क्या है किरदार ?फिल्म 'पुष्पा' में सामने आए विलेन के फर्स्ट लुक से पता चलता है कि एक्टर फहाद फासिल फिल्म में आईपीएस भंवर सिंह शेखावत के किरदार में होंगे.

फिल्म में उनके लुक पर एक्सपेरिमेंट किया है. वह उस लुक में गंजे और बेहद कठोर स्वभाव में दिख रहे हैं. इससे पहले फहाद को कई फिल्मों में भी बतौर खलनायक की भूमिका में देखा गया है.

फिल्म निर्माता नवीन येर्नेनी और वाई रवि शंकर की फिल्म 'पुष्पा' को मशहूर फिल्ममेकर सुकुमार डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म का बजट 250 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. यह एक पैन इंडिया फिल्म है, जो हिंदी में भी देखने को मिलेगी. फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

क्या है फिल्म पुष्पा की कहानी ?

फिल्म 'पुष्पा' को दो भागों में बनाने की तैयारी है. फिल्म के पहले भाग की बात करें तो इसमें दर्शकों को आंध्र प्रदेश की पहाड़ियों में लाल चंदन की तस्करी और इसके लिए चल रही राजनीति देखने को मिलेगी. इसी के चलते लाल चंदन माफियाओं और पुलिस की जमकर आंख-मिचौली देखने को मिलेगी. फिल्म में सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और कर्नाटक क्रश रश्मिका मंदाना मुख्य किरदार में होंगे.

ये भी पढे़ं : अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर 'पुष्पा' का टीजर इस दिन होगा रिलीज

ये भी पढ़ें : 'पुष्पा' का नया गाना 'सामी-सामी' रिलीज, रश्मिका मंदाना ने डांस से ढाया कहर

ABOUT THE AUTHOR

...view details