दिल्ली

delhi

एक्टर जस्सी गिल ने खोले फिल्म पंगा से जुड़े कई राज, 24 जनवरी को होगी रिलीज

By

Published : Jan 22, 2020, 8:39 PM IST

बॉलीवुड फिल्म पंगा जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. यह फिल्म 24 जनवरी को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में जस्सी गिल कंगना रनौत के साथ नजर आएंगे.

Punjabi actor Jassi Gill opens many secrets related to the film Panga
फिल्म पंगा

नई दिल्ली: पंजाबी सिंगर जस्सी गिल जल्द ही अपनी बॉलीवुड की दूसरी फिल्म पंगा में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 24 जनवरी को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में जस्सी गिल कंगना रनौत के साथ नजर आएंगे जिसमें वह कंगना के पति का किरदार निभा रहे हैं.

बता दें जस्सी गिल की ये दूसरी बॉलीवुड फिल्म है, इससे पहले उन्होंने साल 2018 में 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

एक्टर जस्सी गिल ने खोले फिल्म पंगा से जुड़े कई राज

फिल्म की शूटिंग के दौरान नर्वस थे जस्सी गिल
इस फिल्म में जस्सी गिल और कंगना रनौत के अलावा ऋचा चड्ढा, नीना गुप्ता भी अहम किरदार में हैं. जिसको लेकर जस्सी गिल से जब सवाल किया गया तो उनका कहना था कि पहले वह फिल्म में काम करने को लेकर काफी नर्वस थे क्योंकि काफी बड़े-बड़े कलाकार फिल्म में हैं.

उनकी यह बॉलीवुड की दूसरी ही फिल्म है, लेकिन सभी कलाकारों के साथ काम करने का उनका एक्सपीरियंस बेहद ही शानदार रहा. खासतौर पर कंगना के साथ काम करते हुए उन्होंने एक्टिंग की बारीकियों को जाना.

फिल्म में कंगना ने जस्सी को मारी थी लात
इसके अलावा फिल्म में कंगना के साथ जस्सी गिल के एक सीन को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं, जिसमें कंगना जस्सी को लात मारते हुए नजर आती हैं. जिसको लेकर जस्सी ने बताया कि फिल्म में कंगना कबड्डी प्लेयर की भूमिका निभा रही हैं, जिसके लिए वो सीन में नींद में जस्सी को लात मारती हैं, वो सीन उनके लिए काफी यादगार है. जो दर्शकों को भी काफी पसंद आ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details