दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 30, 2021, 3:56 PM IST

Updated : Oct 30, 2021, 8:23 PM IST

ETV Bharat / sitara

पुनीत राजकुमार के निधन के सदमे से 4 फैंस की मौत, 5 ने किया आत्महत्या का प्रयास

कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार के निधन की खबर सुनकर एक्टर के दो फैंस की दिल का दौरा पड़ने से मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, एक फैन ने पुनीत के निधन से स्तब्ध होकर आत्महत्या कर ली.

पुनीत राजकुमार
पुनीत राजकुमार

हैदराबाद :कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के चहेते सुपरस्टार पुनीत राजकुमार ने शुक्रवार (29 अक्टूबर) को दिल का दौरा पड़ने से दम तोड़ दिया. पुनीत के निधन से सिनेमा, राजनीति और खेल जगत में शोक की लहर है. वहीं, फैंस का रो-रोकर बुरा हाल हुआ जा रहा है. इधर, पुनीत की मौत की खबर सुन दो लोगों की हार्ट अटैक से मौत हो गई और एक ने आत्महत्या कर ली.

फैंस को पुनीत की मौत गहरा सदमा लगा है और वह यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि उनका चहेते स्टार अब इस दुनिया में नहीं रहा. इधर, कर्नाटक के चामराजनगर जिले के हनूर तालुका के मारो गांव में एक 30 साल के एक शख्स की पुनीत की मौत की खबर सुन दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. मृतक का नाम मुनियप्पा है जो एक किसान था.

दूसरी ओर बेलगावी के शिंदोली गांव में पुनीत के दूसरे फैन की भी मौत हार्ट अटैक से हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुनीत के निधन की खबर सुनने के बाद कर्नाटक के बेलगावी जिले के अथानी के एक युवक ने सुसाइड कर ली है.

बता दें, पुनीत कुमार की बेटी अमेरिका से लौट रही हैं. बेटी के आने के बाद ही पुनीत का अंतिम संस्कार किया जाएगा. पुनीत का अंतिम संस्कार रविवार को राज्य सरकार आदेशानुसार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा.

पुनीत का पार्थिव शव बेंगलुरु के कांतिरीवा स्टाेडियम में हैं, जहां हजारों फैंस की भीड़ एक्टर के अंतिम दर्शन के लिए जुट रही हैं. वहीं, साउथ सिनेमा से सभी दिग्गज और छोटे कलाकार पुनीत को अंतिम विदाई देने पहुंच रहे हैं.

पुनीत को शुक्रवार को दो घंटे लागातार जिम करने के बाद सीने में दर्द की शिकायत के चलते अस्पताल ले जाया जा रहा था, जहां रास्ते में ही हार्ट अटैक से एक्टर की मौत हो गई.

ये भी पढे़ं :बिग बी ने पुनीत राजकुमार को दी श्रद्धांजलि, कहा- शब्दों में बयां नहीं कर सकता दुख

Last Updated : Oct 30, 2021, 8:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details