दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

प्रोड्यूसर्स गिल्ड ने लॉन्च किया 'मिशन सुरक्षा', महिला पुलिसकर्मियों को उपलब्ध कराए गए वैनिटी वैन

प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने नया इनिशिएटिव 'मिशन सुरक्षा' लॉन्च किया है. जिसके तहत मुंबई की 22 जगहों पर ऑन ड्यूटी पुलिसवालों खासकर लेडी ऑफिसर्स को वैनिटी वैन और सभी साजो-सामान के साथ टैंट उपलब्ध कराया जाएगा.

By

Published : Apr 17, 2020, 8:59 PM IST

ETVbharat
प्रोड्यूसर्स गिल्ड ने लॉन्च किया 'मिशन सुरक्षा', महिला पुलिसकर्मियों को मिलेगी सितारों की वैनिटी वैन

मुंबई: प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने मुंबई के 22 प्रमुख स्थानों पर पुलिस बल के लिए, खासकर महिला पुलिसकर्मियों के लिए पूरी तरह से सुसज्जित टेंट और बॉलीवुड सितारों की वैनिटी वैन उपलब्ध कराने का फैसला किया है.

इस पहल को 'मिशन सुरक्षा' नाम दिया गया है. गिल्ड द्वारा जारी एक बयान में कहा गया, 'हमें अपने रखवालों की सुरक्षा के लिए 'मिशन सुरक्षा' लॉन्च करने में खुशी हो रही है, विशेष रूप से वे महिलाएं जो बंदोबस्त ड्यूटी पर हैं. बॉलीवुड सितारों द्वारा इस्तेमाल और पूरी तरह से सुसज्जित वैनिटी वैन और टेंट शहर के 22 प्रमुख जगहों पर ब्रेकटाइम के दौरान आराम के लिए उपलब्ध कराए गए हैं.

यह कदम मुंबई में चल रहे लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड सितारों द्वारा सोशल मीडिया पर मुंबई पुलिस की तारीफ करने के बाद सामने आया है.

पढ़ें- कोकी पूछेगा : कार्तिक तीसरे एपिसोड में करेंगे महिला पुलिसकर्मी से बातचीत

राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन की घोषणा होने से पहले ही, प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया ने फिल्म उद्योग से जुड़े दैनिक मेहनताना पाने वालों के लिए एक राहत कोष स्थापित किया था, ताकि इन कामगारों और उनके परिवारों को कोरोना वायरस महामारी के दौरान सहारा मिल सके.

(इनपुट्स- आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details