दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 8, 2019, 9:38 PM IST

Updated : Sep 29, 2019, 10:23 PM IST

ETV Bharat / sitara

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की 'द स्काई इज पिंक' की अनदेखी तस्वीरें

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'द स्काई इज पिंक' से कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं. फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर 13 सितंबर को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होने जा रहा है.

pink

मुंबईः प्रियंका चोपड़ा ने रविवार को अपनी अपकमिंग फिल्म द स्काई इज पिंक से कुछ अनदेखी, जिंदादिल फोटोज शेयर किए.


अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर द स्काई इज पिंक के सेट्स से कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की जिनमें अभिनेत्री संग उनके को-स्टार फरहान अख्तर नजर आ रहे हैं.

अभिनेत्री ने फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा, "प्यार से भरपूर बनाई गई."

पढ़ें- फिर से ट्रोल हुईँ जायरा वसीम, इस बार यह है कारण!

तस्वीर में, फरहान ने प्रियंका को थामा हुआ है और दोनों एक दूसरे की आंखों में रोमांटिक अंदाज में देख रहे हैं. यह उनके ऑन स्क्रीन कैमेस्ट्री की झलक पेश कर रहा है.प्रियंका शनिवार को टोरंटो के लिए रवाना हो चुकी हैं. टोरंटो में होने वाले इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में 13 सितंबर को फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर होने वाला है.देसी गर्ल ने फिल्म से एक कैजुअल सी फोटो शेयर की है जिसमें फिल्म की कास्ट बीच पर चिल करते नजर आ रहे हैं.इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए देसी गर्ल ने लिखा, "@tiff_net के लिए रवाना होते हुए. पूरी टीम के आने का इंतजार नहीं कर सकतीं."
इसी दौरान, फरहान अख्तर ने एक फोटो अपलोड की जिसमें फरहान प्रियंका को पिगीबैक राइड दे रहे हैं. अभिनेता ने इस तस्वीर को कैप्शन दिया, "#द स्काई इज पिंक सिर्फ बहुत सारी मेहनत से नहीं बना बल्कि बहुत सारे प्यारे से भी बना है."
प्रियंका, सिद्धार्थ रॉय कपूर और रॉनी स्क्रूवाला द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूस की जा रही फिल्म द स्काई इज पिंक को सोनाली बोस डायरेक्ट कर रहीं हैं.फिल्म में जायरा वसीम और रोहित सरफ भी नजर आने वाले हैं. फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.
Last Updated : Sep 29, 2019, 10:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details