दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

प्रियंका चोपड़ा का चेहरा देख सन्न हुए यूजर्स, एक्ट्रेस ने बताई पूरी बात, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' अब विदेशी फिल्मों की शूटिंग में बिजी रहती हैं. इन दिनों प्रियंका अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट 'सिटाडेल' को लेकर ज्यादा चर्चा में हैं. एक्ट्रेस सेट से समय-समय पर अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिन बनाती रहती हैं. अब इस कड़ी में एक्ट्रेस ने शूटिंग सेट से कुछ और तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें एक्ट्रेस को देख उनके फैंस अजीब-अजीब सवाल कर रहे हैं.

By

Published : Aug 27, 2021, 4:58 PM IST

प्रियंका चोपड़ा
प्रियंका चोपड़ा

हैदराबाद : बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' अब विदेशी फिल्मों की शूटिंग में बिजी रहती हैं. इन दिनों प्रियंका अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट 'सिटाडेल' को लेकर ज्यादा चर्चा में हैं. एक्ट्रेस सेट से समय-समय पर अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिन बनाती रहती हैं. अब इस कड़ी में एक्ट्रेस ने शूटिंग सेट से कुछ और तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें एक्ट्रेस को देख उनके फैंस अजीब-अजीब सवाल कर रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम और इंस्टास्टोरी पर शूटिंग सेट से एक-एक तस्वीर शेयर की है. बात करें एक्ट्रेस की इंस्टा स्टोरी वाली तस्वीर की, तो वह इस तस्वीर में अलग ही अंदाज में दिख रही हैं. उनके चेहरे पर मिट्टी लगी हुई है और जीभ बाहर कर आंखें बंद की हुई है. जब इस तस्वीर पर उनके फैंस की नजर पड़ी, तो उन्होंने पूछा, 'कहां से हाथापाई करके आई हो.' वहीं, उनके एक फैंस ने एक्ट्रेस की इस तस्वीर को शानदार बताया.

प्रियंका चोपड़ा का इंस्टा स्टोरी पोस्ट

वहीं, एक तस्वीर में प्रियंका चश्मा पहने हुए अपने चेहरे को दिखा रही हैं. इस तस्वीर में उनकी आंखों के बगल के हिस्से पर मिट्टी लगी हुई है. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर अब तक लाखों लाइक आ चुके हैं. इन तस्वीरों को शेयर कर प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, 'काम पर कुछ मटमेले दिन, अब इंतजार नहीं होता..हैशटैग सिटाडेल.'

बता दें, प्रियंका चोपड़ा को पिछली बार फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' और 'द स्काई इज पिंक' में देखा गया था. प्रियंका फिल्मों से अलग अपने रेस्टोरेंट 'सोना' के लिए भी मशहूर हैं और एक्ट्रेस का खुद का फिल्म प्रोडक्शन हाउस भी है, जिसके तहत 'पानी', 'पाहुना', 'सर्वन', 'द स्काई इज पिंक', 'फायरबैंड' और 'द व्हाइट टाइगर' जैसी फिल्मों का निर्माण हुआ है.

ये भी पढ़ें : The Kapil Sharma Show : गिरते-गिरते बचीं वाणी कपूर, भारी पड़ सकता था अक्षय कुमार का मजाक, देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details