दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'फ्रोजन 2' में सुनाई देगी प्रियंका और परिणीति की आवाज

प्रियंका चोपड़ा जोनास और परिणीति चोपड़ा 'फ्रोजन 2' के हिंदी वर्जन के लिए अपनी आवाज़ देंगी. एना के किरदार में परी तो एल्सा के किरदार में प्रियंका की आवाज सुनाई देगी. यह फिल्म 22 नवंबर 2019 को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज़ होगी.

Priyanka and Parineeti voice over in Frozen 2

By

Published : Oct 18, 2019, 1:47 PM IST

Updated : Oct 19, 2019, 10:44 AM IST

मुंबई: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास अपनी बहन और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के साथ हॉलीवुड एनिमेटेड फिल्म 'फ्रोजन 2' के हिंदी संस्करण के लिए डबिंग करेंगी.

डिज़नी इंडिया ने हिट फिल्म 'फ्रोजन' के आगामी सीक्वल में एना के किरदार में परी की आवाज को डब किया है तो एल्सा के किरदार में प्रियंका की आवाज सुनाई देगी.

प्रियंका ने कहा, "एल्सा एक काल्पनिक चरित्र है, जिसे दृढ़ता से-राय और स्तर के प्रमुख के रूप में जाना जाता है. इसी की वजह से न सिर्फ मैं फिल्म का हिस्सा बनी, बल्कि एक सफल एनिमेटेड फिल्मों को स्थानीय दर्शकों के लिए प्रस्तुत करने का यह एक शानदार अवसर भी है.''

Read More: प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, बताई निक जोनस से शादी की सबसे खास बात!

उन्होंने कहा, "मेरी खुशी सिर्फ इस बात को जानकर है कि परिणीति एना के किरदार में आवाज देंगी. हम दोनों ने पहले कभी साथ काम नहीं किया है और यह एक साथ आने वाली एक परफेक्ट फिल्म है और ऐसा अनुभव है जिसे मैं हमेशा के लिए संजोने जा रही हूं."

"फ्रोजन" की दुनिया में प्रवेश करने के बारे में बात करते हुए, परिणीति ने कहा, 'डिज्नी राजकुमारी बनने का सपना देखने लिए जरूरी नहीं हैं कि आप अभिनेत्री हों. मैं पहली फिल्म को बहुत पसंद करती थी, यह मेरी पसंदीदा एनिमेशन फिल्म है लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि एना को आवाज़ दूंगी.'उन्होंने आगे कहा, "लेकिन निश्चित रूप से सबसे अच्छी बात यह है कि मुझे मेरी रियल लाइफ सिस्टर के साथ एक फिल्म में कास्ट किया गया है! जबकि डबिंग के दौरान हम इस तथ्य के बारे में हंसते रहेंगे कि हम रियल लाइफ में भी इन किरदारों की तरह हीं हैं. मिमी दीदी पूरी तरह से एल्सा की तरह हैं और मैं पूरी तरह से एना की तरह हूं! यही वजह है कि यह फिल्म हमेशा खास रहेगी. मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार नहीं कर सकती."क्रिस बक और जेनिफर ली द्वारा निर्देशित, "फ्रोजन 2" भारत में 22 नवंबर को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी.
Last Updated : Oct 19, 2019, 10:44 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details