दिल्ली

delhi

By

Published : May 20, 2019, 9:27 AM IST

Updated : May 20, 2019, 3:08 PM IST

ETV Bharat / sitara

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 : प्रियंका-निक की रोमेंटिक केमेस्ट्री !.....

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में प्रियंका चोपड़ा ने इस साल डेब्यू किया है. एक्ट्रेस यहां अपने पति निक जोनस के साथ जमकर जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. बता दें कि इस स्टार कपल की केमेस्ट्री को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

Priyanka Chopra, Nick Jonas steal some romantic moments at Cannes

मुंबई : ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में पति निक के साथ रॉयल अंदाज में नजर आई थी. बता दें कि शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस हर जगह एक साथ स्पॉट किए जाते हैं. बात करें मेट गाला की या फिर कान्स की, दोनों स्टार कपल एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आते हैं.

हाल ही में निक और प्रियंका कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 में बेहद ही रोमेंटिक अंदाज में नज़र आए. इस दौरान ये कपल बहुत क्यूट लग रहे थे. जी हां...फेस्टिवल में बिजी होनो के बाद भी ये कपल एक-दूसरे के लिए टाइम निकाल ले रहे थे, जिसे देख हर कोई हैरान रह गया.

आपको बता दें कि इसी बीच निक ने कुछ ऐसा किया जिससे प्रियंका ही नहीं फैंस भी हैरान रह गए. कान्स फिल्म फेस्टिवल से प्रियंका-निक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, एक्ट्रेस प्रियंका फेस्टिवल में लैवेंडर कलर की फिश स्केल जैसी आउटफिट में नजर आईं. इस दौरान निक जोनस ने वेलविट का ब्लैक कलर में फॉर्मल आउटफिट पहना था.

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे फैंस प्रियंका चोपड़ा के साथ फोटो क्लिक कराने के लिए एक्ट्रेस का नाम पुकार रहे हैं. इस दौरान प्रियंका की ड्रेस में कुछ प्रॉब्लम हो गई, जैसे ही निक की नजर प्रियंका की ड्रेस की वो उसे ठीक करने लगे.

ऐसा करते देख फैंस हैरान रह गए. स्टार कपल के इस खास पल को फैंस ने कैमरे में कैद कर लिया. वीडियो में दोनों का ये खास अंदाज बेहद रोमांटिक नजर आ रहा है. साथ ही सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है.कान्स में प्रियंका पहले दिन ब्लैक कलर की शिमरिंग ड्रेस में नजर आई थी. एक्ट्रेस इस अंदाज में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी. बात करें वर्क फ्रंट की तो एक्ट्रेस लंबे समय बाद बॉलीवुड फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके अपोजिट फरहान अख्तर नजर आने वाले हैं. इसके अलावा फिल्म में जायरा वसीम भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इस फिल्म को शोनाली बोस ने डायरेक्ट किया है.
Priyanka Chopra, Nick Jonas steal some romantic moments at Cannes
Last Updated : May 20, 2019, 3:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details