दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 1, 2019, 4:12 PM IST

Updated : Sep 29, 2019, 1:58 AM IST

ETV Bharat / sitara

जोनस ब्रदर्स को चियर करने पहुंची प्रियंका चोपड़ा

शुक्रवार की रात अमेरिका में जोनस ब्रदर निक और केविन जोनस ने शानदार पर्फोर्मेंस दी और उनके इस खास दिन पर उन्हें चियर अप करने के लिए मौजूद थीं उनकी लेडीलव प्रियंका चोपड़ा और डेनियल जोनस.

jonas

वॉशिंगटन डी.सीः शुक्रवार की रात न्यूयॉर्क के मैडिसन स्क्वायर में फेमस बॉय बैंड जिसमें निक और केविन जोनस भी शामिल थे, उन्होंने हाउसफुल पर्फोर्मेंस दी, इस खास मौके पर उनकी पत्नियां-- प्रियंका चोपड़ा और डैनियल जोनस अपने पतियों को चियर करते हुए नजर आईं.


फिलहाल बैंड अपने हैप्पीनेस बिगेंस टूर पर हैं जिसके दौरान वे आईकोनिक वेन्यू एन.वाई.सी. पर अपने सोल्ड कॉन्सर्ट के लिए पर्फोर्म कर रहे थे.

इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए 26 साल के सिंगर निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी प्रिंयका चोपड़ा जोनस संग एक खास वीडियो शेयर किया. जिसमें देसी गर्ल, "हम कहां हैं?!" पुछते हुए नजर आ रही हैं.

पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने की मारिया कैरी के साथ नए बैंड की शुरूआत ?

बाद में सिंगर ने अपनी मैंचिंग जैकेट हवा में लहराते हुए जवाब दिया."सेकेंड नाइट, एमएसजी, हैप्पीनेस बिगेंस शो का सोल्ड आउट होना अद्भुत है."इस बीच, केविन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी पत्नी के साथ एक डांसिंग वीडियो शेयर किया. जिसे सिंगर ने प्यारा सा कैप्शन दिया, "डैनियल जोनस आई लव यू बेबी! शुक्रिया एमएसजी एनवाईसी तुम बादशाह हो"शुक्रवार की रात निक और केविन ने ब्राइट कलर की मैचिंग ड्रेसेज पहनी हुई थी. जबकि प्रियंका ने ब्लू और ब्लैक पैटर्न की ड्रैस पहनी हुई थी वहीं डेनियल ने फैशनेबल पिंक जम्पसूट में थीं.
Last Updated : Sep 29, 2019, 1:58 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details