दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

प्रियंका और निक की गोद में नजर आया नन्हा मेहमान, फोटो वायरल

हाल में सुपरस्टार कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है और आज ही सोशल मीडिया पर उनकी एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें उनकी गोद में नन्हा मेहमान है.

By

Published : Dec 2, 2019, 10:28 PM IST

priyanka chopra and nick jonas baby hold pic viral
priyanka chopra and nick jonas baby hold pic viral

मुंबईः अक्सर फैंस उत्सुकता के साथ ग्लोबल स्टार कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के परिवार को बड़ा होते देखना चाहते हैं. दूसरे लफ्जों में वह चाहते हैं कि जल्द से जल्द प्रियंका और निक एक प्यारे और खूबसूरत बच्चे के माता-पिता बन जाएं.

इसी बीच इंटरनेट पर एक निकयांका की एक तस्वीर बहुत वायरल हो रही है जिसमें कपल के हाथ में एक क्यूट का न्यूबॉर्न बेबी है.

इस तस्वीर का वायरल होना था कि फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स एक बार फिर बेबी की सवाल और एक्साइटमेंट के साथ सोशल मीडिया पर आ पहुंचे.

हालांकि यह तस्वीर फेक है क्योंकि कपल की फोटो में बच्चे को एडिटिंग की सहायता से डाला गया है.

और मजे की बात यह है कि हाल ही में कपल की पहली वेडिंग एनिवर्सरी है और किसी एक्साइटेड या इच्छुक फैन ने अपनी इच्छा के मुताबिक उनकी पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर उनको अपना पहला बेबी गिफ्ट किया.

ट्विटर पर इनके नाम से एक फैन क्लब है जिसमें इस वायरल फोटो की पोस्ट शेयर की गई.

पढ़ें- निकयांका ने इस अंदाज में मनाया अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी, देख फैंस भी हुए खुश

फोटो को शेयर करते हुए व्यक्ति ने लिखा, 'मुझे यह अपने फोटो आर्काइव में मिला.'

ब्लैक एंड वाइट फोटो में बेबी ने प्रियंका के कंधे पर अपना चेहरा और बायां हाथ रखा हुआ है और निक पीछे से बच्चे के माथे को किस कर रहे हैं.प्रियंका और निक ने 1 दिसंबर को अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है. कपल ने पिछले साल जोधपुर के उमैद भवन में शादी की थी. 1 दिसंबर के दिन दोनों की क्रिश्चन रिती-रिवाजों से शादी हुई थी और 2 दिसंबर के दिन ट्रेडिशनल हिंदू रिती-रिवाजों के साथ.अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर प्यार भरा नोट लिखा.
प्रियंका ने अपनी शादी का मोंताज वीडियो शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'मेरा वादा. फिर.. आज.. हमेशा. तुमनें मुझे खुशी, संतुलन, समझ, उत्सुकता, जुनून दिया...वो भी सब एक ही लम्हे में... शुक्रिया मुझे ढूंढने के लिए.. हैप्पी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सी पति... @nickjonas. और शुक्रिया हर किसी को प्यार और अच्छी विशेज के लिए. हम ब्लेस्ड फील कर रहे हैं.'
निक ने भी अपनी क्रिश्चन सेरेमनी की फोटोज शेयर करते हुए प्रियंका को पहली वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई दी.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details