दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 2, 2019, 11:41 AM IST

ETV Bharat / sitara

निकयांका ने इस अंदाज में मनाया अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी, देख फैंस भी हुए खुश

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी पर शादी की तस्वीरें शेयर की, जिसके जरिए दोनों ने एक दूसरे को प्यार-सा मैसेज लिख विश किया.

Priyanka and Nick's anniversary wishes will warm your heart
Priyanka and Nick's anniversary wishes will warm your heart

मुंबई :प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट किया. बता दें कि, जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में 30 नवबंर को मेहंदी, 1 दिसंबर को क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी और 2 दिसंबर को दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज से सात फेरे लिए थे. वहीं, दोनों ने खुशी-खुशी एक साथ एक साल पूरे कर लिए हैं.

इस कास मौके पर दोनों सोशल मीडिया के जरिए फिर से एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते नजर आये. एक तरफ जहां निक ने प्रियंका के लिए शादी की तस्वीर पोस्ट करते हुए एक प्यारा-सा मैसेज लिखा. वहीं, प्रियंका ने भी शादी की तस्वीर पोस्ट कर निक से अपने प्यार का इजहार करती नजर आई.

निक द्वारा शेयर की गई तस्वीर में दोनों क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी के जोड़े में एक-दूसरे का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं. वहीं, निक ने कैप्शन देते हुए लिखा, "एक साल पहले हम हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए थे. मैं जानता हूं कि अभी बहुत लंबा समय नहीं हुआ है, लेकिन मैं आपको दिल से शादी की पहली सालगिरह की शुभकामनाएं देता हूं.@priyankachopra "

पढ़ें-निकयांका की पहली वेडिंग एनिवर्सरी, कुछ ऐसी है इनके प्यार की दास्तां

दूसरी तरफ प्रियंका ने भी निक के लिए एक प्यारा-सा वीडियो शेयर किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "मेरा वादा...फिर..आज..हमेशा के लिए. तुम मुझे एक ही पल में खुशी, अनुग्रह, संतुलन, उत्साह, जुनून.... देते हो...मुझे ढूंढने के लिए धन्यवाद....हैप्पी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी हसबैंड...@nickjonas."

वहीं, प्रियंका ने अपने फैंस और दोस्तों को भी उनके "प्यार और शुभकामनाओं" के लिए भी उनका धन्यवाद किया. उन्होंने कहा, "सभी को प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. हम काफी खुशनसीब हैं."

दोनों ने दिल्ली में एक शादी के रिसेप्शन की मेजबानी की, जिसमें प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल थे. वहीं, प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने भी अपने करीबी दोस्तों और परिवार के लिए एक पार्टी रखी. उन्होंने 20 दिसंबर को मुंबई में एक वेडिंग रिसेप्शन बैश भी आयोजित किया, जिसमें बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल थे. काम की बात करें तो, 37 वर्षीय अभिनेत्री इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' की शूटिंग में बिजी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details