दिल्ली

delhi

'दबंग 3' के सेट पर चुलबुल संग नजर आईं प्रीटि जिंटा, 'दबंग 3' में करेंगी कैमियो?

By

Published : Oct 31, 2019, 4:01 PM IST

'दबंग 3' के सेट पर चुलबलु पांडे के साथ बॉलीवुड की गॉर्जियस अभिनेत्री प्रीटि जिंटा लेडी पुलिस के अवतार में नजर आईं हैं, जिसके बाद से ही यह अंदाजे लगाए जा रहे हैं कि अभिनेत्री सलमान की फिल्म में कैमियो कर सकतीं हैं.

Preity Zinta shared special pics from dabangg 3 set

मुंबईः एक्ट्रेस प्रीटि जिंटा ने गुरूवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सुपरस्टार सलमान खान के साथ सेक्सी कॉप अवतार में स्पेशल फोटोज शेयर करके चौंका दिया.

प्रीटि जिंटा की लेटेस्ट इंस्टा पोस्ट को देखकर लगता है कि अभिनेत्री सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' का हिस्सा हो सकती हैं.

प्रीटि जिंटा द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में वह चुलबुल पांडे बने सलमान खान के साथ ब्लू पुलिस यूनिफॉर्म में पोज देते हुए नजर आ रहीं हैं. 'अभिनेत्री ने इस फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा, हैलोवीन पर कुछ भी हो सकता है... यहां कुछ मजे करने और थोड़ा पागल होने आईं हूं... दबंग 3 के सेट पर होने के फायदे.'

दोनों स्टार्स की एक फोटो ऐसी भी है जिसमें प्रीटि और सलमान ने चुलबुल पांडे के स्टाइल से कॉलर पर चश्मा पहना हुआ है.

पढ़ें- 'दबंग 3' के ट्रेलर में हुई गलती, सोशल मीडिया पर बना चुलबुल पांडे का मजाक!

प्रीटि की पोस्ट से उनका 'दबंग 3' के सेट पर सलमान खान के साथ होने की खुशी साफ जाहिर होती है.

अभिनेत्री ने एक और तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा, 'इल हैलोवीन मैं किसी खास से मिली.'

इन पोस्ट के बाद से ही फैंस के बीच दो राय कायम हो गई है एक तो यह कि क्या यह इशारा है कि अभिनेत्री अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' का किसी भी रूप में हिस्सा होंगी या फिर यह बस हैलोवीन पर महज एक मुलाकात है.सलमान और प्रीटि की फिल्मों की बात करें तो दोनों ने 'चोरी चोरी चुपके चुपके', 'जान-ए-मन' और 'हर दिल जो प्यार करेगा' जैसी फिल्मों में साथ स्क्रीन शेयर किया है.सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details