दिल्ली

delhi

सलमान-प्रीति ने 'दबंग 3' से जुड़ा वीडियो किया शेयर, मस्ती मूड में आए नजर

By

Published : Nov 1, 2019, 1:04 PM IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने 'दबंग 3' के सेट से कुछ वीडियोज शेयर किये हैं. जिनमें दोनों ही पुलिस की वर्दी में दिखाई दे रहे हैं.

Courtesy: Social Media

मुंबई:बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने 'दबंग 3' से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है. इन वीडियोज में बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा और भाईजान दोनों नजर आ रहे हैं. दोनों ने दो-दो वीडियो शेयर किया है, जिसमें से एक में अकेले और एक में दोनों साथ दिख रहे हैं.

पढ़ें: 'दबंग 3' के सेट पर चुलबुल संग नजर आईं प्रीटि जिंटा, 'दबंग 3' में करेंगी कैमियो?

सोशल मीडिया पर सलमान के साथ प्रीति की यह तस्वीरें 'दबंग 3' में अभिनेत्री के कैमियो करने की ओर इशारा कर रही हैं प्रीति ने एक तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, 'हेलोवीन पर कुछ भी हो सकता है... यहां कुछ मस्ती और पागलपंती कर रही हूं. 'दबंग 3' के शूट पर गर्व से दिखना.'

तस्वीरों में प्रीति नीले रंग की पुलिस की वर्दी में दिख रही हैं और इसमें सलमान खान भी चुलबुल पांडे के अवतार में नजर आ रहे हैं. सलमान संग प्रीति की इन तस्वीरों ने दोनों के ही प्रशंसकों को अचंभित कर दिया. यूजर का कहना है कि प्रीति 'दबंग 3' में शामिल हुई हैं. कुछ का मानना है कि प्रीति बस फिल्म के सेट पर मस्ती करने पहुंची होंगी.

आपको बता दें कि 'दबंग 3' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद अब इस फिल्म का टाइटल सॉन्ग भी रिलीज कर दिया गया है. 'दबंग 3' का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 'दबंग 3' के मेकर्स फिल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह बरकरार रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. एक अनोखी रणनीति के तहत, पहली बार फिल्म की रिलीज से 50 दिन पहले टाइटल ट्रैक का ऑडियो लॉन्च किया गया है. 'दबंग 3' में सलमान के साथ अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और महेश मांजरेकर की बेटी सई हैं. यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details