दिल्ली

delhi

प्रभास की फिल्म 'राधेश्याम' का नया पोस्टर रिलीज

By

Published : Jan 1, 2021, 9:11 PM IST

सुपरस्टार प्रभास ने नए साल के मौके पर आगामी फिल्म राधेश्याम का नया पोस्टर रिलीज किया है. साथ ही अपने फैंस को नए साल की शुभकामनाएं भी दी.

prabhas
prabhas

हैदराबाद :तेलुगू सुपरस्टार प्रभास ने शुक्रवार को नए साल के मौके पर अपने फैंस के लिए अपनी अगामी फिल्म राधेश्याम का नया पोस्टर रिलीज किया है. बता दें कि इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं इसलिए फैंस के लिए नया पोस्टर किसी तोह्फे से कम नहीं है.

प्रभास ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर जारी करते हुए लिखा, 'मेरे सभी प्यारे फैंस के लिए. सभी को नए साल की हार्दिक शुभकामनाएं. हैशटैग राधेश्याम, 2021 राधेश्याम के साथ'

बता दें कि इस से पहले प्रभास ने अपने जन्मदिन पर यानी 23 अक्टूबर को फिल्म का टीजर रिलीज किया था.

इस फिल्म में प्रभास अभिनेत्री पूजा हेगड़े के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे. राधेश्याम एक पीरियड रोमांटिक-ड्रामा है. बहुभाषी फिल्म राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित है.

'राधेश्याम' यूरोप में स्थापित एक महाकाव्यात्मक प्रेम कहानी है, जिसमें पैन इंडिया स्टार प्रभास और पूजा हेगड़े प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं.

पढ़ें : मलाइका ने अर्जुन कपूर के साथ किया नए साल का स्वागत

'राधेश्याम' में प्रभास और पूजा हेगड़े के अलावा भाग्यश्री, मुरली शर्मा, सचिन खेडेकर, प्रियदर्शी, साशा छेत्री, कुणाल रॉय कपूर और सथ्यन जैसे कलाकार नजर आएंगे.

(इनपुट - आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details