दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

फैजल सिद्दीकी के एसिड अटैक वीडियो पर भड़कीं पूजा भट्ट, ट्विटर पर जाहिर किया गुस्सा

फैजल सिद्दीकी के एसिड अटैक पर बनाए गए वायरल टिक टॉक वीडियो पर अब पूजा भट्ट ने भी गुस्सा जाहिर किया है. ट्विटर पर अभिनेत्री ने लिखा कि कोई ऐसा वीडियो बना भी कैसे सकता है और उन्होंने वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म से भी पूछा कि कैसे वे इस खराब मानसिकता वाले वीडियो को अपने यहां पब्लिश होने दे सकते हैं.

By

Published : May 19, 2020, 3:09 PM IST

faizal siddqui pooja bhatt, ETVbharat
फैजल सिद्दीकी के एसिड अटैक वीडियो पर भड़कीं पूजा भट्ट, ट्विटर पर जाहिर किया गुस्सा

मुंबईः टिक टॉक स्टार फैजल सिद्दीकी का एक वीडियो इन दिनों काफी चर्चा में हैं जो उन्होंने एसिड अटैक को लेकर बनाया था. इस वीडियो को लेकर उनकी काफी आलोचनाएं हुईं, राष्ट्रीय महिला आयोज ने भी कार्रवाई करने की बात कही और अब उन पर अभिनेत्री पूजा भट्ट ने भी गुस्सा जाहिर किया है.

वायरल वीडियो में फैजल एक ऐसे लड़के की एक्टिंग कर रहे हैं, जो अपने प्यार को खो देने का गम मना रहा है. वह अपनी प्रेमिका से कहता है कि 'वह तुझे छोड़ देगा, जिसके लिए तूने मुझे छोड़ा था?' और फिर उस पर कुछ फेंकता है. जो कि एसिड होता है, जिसकी वजह से लड़की का चेहरा खराब हो जाता है.

पूजा भट्ट ने इस पर नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा, 'धरती पर लोगों के साथ क्या गलत हुआ? ये बेहद विकृत है. @TikTok_IN आप अपने प्लेटफॉर्म पर ऐसे कंटेंट को इजाजत भी कैसे दे सकते हो? और जो महिला इस वीडियो में है, क्या आपको एहसास भी है कि इस प्रकार की वीडियो का हिस्सा बनकर आप कितना नुकसान कर रहे हो?'

बीते दिन ही राष्ट्रीय महिला आयोग की चेयरपर्सन रेखा शर्मा ने ट्वीट शेयर कर बताया था कि वह इस मामले को पुलिस के पास ले जा रही हैं और खुद भी इस पर कार्रवाई करेंगी.

पढ़ें- एसिड अटैक पर वीडियो बनाकर विवादों में फंसे फैजल सिद्दीकी, होगी कार्रवाई

इसी के साथ लोग टिक टॉक को बैन करने की मांग भी कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details