दिल्ली

delhi

लॉकडाउन के दौरान पूजा बेदी मंगेतर के साथ पहुंची गोवा, लोगों ने किया ट्रोल

By

Published : May 19, 2020, 7:41 PM IST

अभिनेत्री पूजा बेदी लॉकडाउन के दौरान अपने मंगेतर के साथ गोवा तक गाड़ी चलाकर वापस चली गई हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी. जिसके बाद लोग लगातार उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, क्योंकि कोरोना वायरस संक्रमित लोगों की संख्या देश में लगातार बढ़ती जा रही है. ऐसे में यात्रा करना खतरनाक साबित हो सकता है.

Pooja bedi trolled for drove back to goa
लॉकडाउन के दौरान पूजा बेदी मंगेतर के साथ पहुंची गोवा, लोगों ने किया ट्रोल

मुंबई : लॉकडाउन के कारण जहां कुछ लोग अपने घर में परिवार के साथ समय बिता रहे हैं तो वहीं कुछ लोग घर से दूर भी फंस गए हैं.

इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बेदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लॉकडाउन के दौरान एक ट्वीट किया है. जिसमें एक्ट्रेस कह रही हैं कि वह अपने मंगेतर के साथ गोवा तक गाड़ी चलाकर वापस चली गई हैं.

बता दें देश में कोरोना वायरस के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में देश में 31 मई तक लॉकडाउन जारी है. वहीं, गोवा प्रदेश कोरोना मुक्त हो गया है. ऐसे में एक्ट्रेस का अपने मंगेतर संग गोवा जाना लोगों को काफी खटक रहा है.

पूजा ने ट्वीट में लिखा, "मंगेतर मानेक के साथ हम अपने गोवा वाले घर में वापस लौटे. वह गोवा के हैं. मेरी गाड़ी, घर और बिजनेस गोवा में रजिस्टर्ड है. सीमा नियंत्रण की पूरी प्रक्रिया, कोविड 19 परीक्षण और क्वारंटीन फैसिलिटी की स्थिति एक अनुभव था, जो जीवन का एक स्वीकार्य तरीका नहीं बन सकता है."

अभिनेत्री यह ट्वीट करने के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं.

एक शख्स ने लिखा, "जब गोवा में कोरोना का एक भी एक्टिव केस नहीं है, तब जो लोग गोवा जा रहे हैं उनकी वजह से राज्य को भुगतना पड़ेगा. उन्हें दरअसल, लोगों को अंदर आने की अनुमति ही नहीं देनी चाहिए." वहीं, दूसरे ने ट्वीट करते हुए लिखा, "यह वही हो रहा है. गोवा में एक भी केस नहीं है. लेकिन देखिए अब हमारे पास बहुत हैं, धन्यवाद इन बेवकूफ लोगों के लिए."

अभिनेत्री का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही लोग इस पर अपना गुस्सा लगातार जाहिर कर रहे हैं.

बता दें कि मानेक, स्कूल में पूजा के सीनियर थे. दोनों सालों बाद स्कूल के एलुमनाई वॉट्सऐप ग्रुप से मिले. एक साल के रिलेशनशिप के बाद मानेक ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया.

बता दें कि पूजा की बेटी अलाया ने हाल ही में फिल्म 'जवानी जानेमन' से बॉलीवुड डेब्यू किया है. अलाया ने फिल्म में सैफ अली खान की बेटी का रोल प्ले किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details