दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

करीना कपूर के लिए मुसीबत बनी किताब 'प्रेग्नेंसी बाइबल', पुलिस में शिकायत दर्ज

करीना कपूर खान की न्यू लॉन्च किताब 'प्रेग्नेंसी बाइबल' के नाम पर ईसाई संगठन ने आपत्ति दर्ज कराई है. करीना ने बीती 9 जुलाई को अपनी किताब 'प्रेग्नेंसी बाइबल' लॉन्च की थी. बता दें, महाराष्ट्र के बीड में एक ईसाई संगठन ने करीना समेत दो लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

By

Published : Jul 14, 2021, 9:19 PM IST

करीना कपूर खान
करीना कपूर खान

हैदराबाद :करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों अपने दूसरे बेटे जेह (Kareena Kapoor Khan's second child Jeh) को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही करीना ने बताया था कि उन्होंने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी का अनुभव एक किताब में समेट लिया है, जिसका नाम 'प्रेग्नेंसी बाइबल' (Pregnancy Bible) है. अब करीना के लिए उनकी ही किताब मुसीबत बन गई है. दरअसल, एक धार्मिक संगठन ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

करीना कपूर की न्यू लॉन्च किताब 'प्रेग्नेंसी बाइबल' के नाम पर ईसाई संगठन ने आपत्ति दर्ज कराई है. करीना ने बीती 9 जुलाई को अपनी किताब 'प्रेग्नेंसी बाइबल' लॉन्च की थी. बता दें, महाराष्ट्र के बीड में एक ईसाई संगठन ने करीना समेत दो लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. संगठन ने आरोप लगाया है कि एक्ट्रेस की किताब के नाम से उनके समुदाय की धार्मिक भावनाएं आहत हो रही हैं.

ये भी पढे़ं : दीपिका पादुकोण के इस काम पर पूरा देश बजाएगा ताली, पति रणवीर सिंह को भी होगा नाज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अल्पा ओमेगा क्रिश्चियन महासंघ के अध्यक्ष आशीष शिंदे ने करीना कपूर की इस किताब पर आपत्ति जता शिवाजी नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायतकर्ता का कहना है कि अभिनेत्री की किताब में ईसाईयों का पवित्र शब्द बाइबल का जिक्र है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मामले में शिकायत दर्ज हो गई है, लेकिन अभी केस दर्ज नहीं हुआ है. पुलिस स्टेशन के इंचार्ज ने कहा कि उन्हें इस संदर्भ में शिकायत मिली है, लेकिन मामले में केस दर्ज नहीं किया गया है.

उन्होंने इस केस को मुंबई भेजने की बात कही है. इससे पहले ऑल इंडिया माइनॉरिटी बोर्ड भी इस किताब के टाइटल को लेकर अपनी आपत्ति दर्ज कर चुका है.

ये भी पढे़ं : ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की 'विक्रम वेधा' में हुई इस धाकड़ एक्ट्रेस की एंट्री!

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details