दिल्ली

delhi

पोलैंड में पढ़ी गई हरिवंश राय बच्चन की 'मधुशाला', वीडियो शेयर कर इमोशनल हुए बिग बी

By

Published : Jul 22, 2020, 2:19 PM IST

अमिताभ बच्चन ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि पोलैंड में महान लेखक और अमिताभ बच्चन के पिता हरिवंश राय बच्चन की चर्चित और लोकप्रिय कविता 'मधुशाला' का पाठ किया जा रहा है. यह वीडियो देख बिग बी भावुक हो गए. जिसके बाद उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट लिखकर अपने फैंस के साथ इस खुशी के पल को साझा किया.

poland university students reading madhushala and amitabh got emotional
पोलैंड में पढ़ी गयी हरिवंश राय बच्चन की 'मधुशाला', वीडियो शेयर कर इमोशनल हुए बिग बी

मुंबई : बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन इस समय कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और मुंबई के नानावती अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.

ऐसे में भी वह सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपने फैंस के साथ अपनी हेल्थ अपडेट्स शेयर कर रहे हैं.

हाल ही में बिग बी ने एक ट्वीट शेयर किया, जिसे लिखते हुए वह काफी भावुक हो गए.

पोलैंड की एक यूनिवर्सिटी में बिग बी के पिता और मशहूर कवि हरिवंश राय बच्चन की 'मधुशाला' का पाठ हुआ है. वीडियो शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन लिखते हैं कि मेरी आंखें नम हैं. पोलैंड के व्रोक्ला को यूनेस्को ने सिटी ऑफ लिटरेचर अवॉर्ड से सम्मानित किया है. आज यहां बाबूजी की मधुशाला का पाठ हुआ जिसे यूनिवर्सिटी के छात्रों ने छत पर चढ़ कर सुनाया. वह मैसेज पास कर रहे हैं कि व्रोक्ला का शहर हरिवंश राय बच्चन का शहर है.

अब यह वीडियो और अमिताभ बच्चन की पोस्ट जमकर वायरल हो रही है. लोग इस वीडियो को शेयर करते हुए हरिवंश राय बच्चन को देश की शान बता रहे हैं.

पढ़ें : मास्क पहन लैम्बोर्गिनी ड्राइव करते दिखे रजनीकांत, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

बता दें कि 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन और अभिषेक ने कोरोना वायरस का सकारात्मक परिक्षण किया था. अगले ही दिन ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी कोरोना संक्रमित पाई गईं. फिलहाल चारों अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details