दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 17, 2019, 5:58 PM IST

Updated : Sep 27, 2019, 7:41 AM IST

ETV Bharat / sitara

जिन्होंने कहा था कि मैं फिल्मों के लायक नहीं हूं, वे रिटायर हो चुके हैं : जॉन अब्राहम

सूत्रों के मुताबिक, जॉन के लिए अब तक की सबसे बुरी आलोचना वह है, जब उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री ली थी तब उन्हें कई लोगों ने कहा था वह इस इंडस्ट्री में बने रहने के लायक नहीं हैं.

People who said I don't deserve to be in films have retired: John

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम का कहना है कि अब तक की सबसे बुरी आलोचना का सामना उन्हें तब करना पड़ा जब उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री ली थी. जी हां...लोगों का कहना था कि जॉन इस इंडस्ट्री में बने रहने के लायक नहीं हैं.

अभिनेता ने आगे कहा, "मैं इस इंडस्ट्री में बने रहने के लायक नहीं हूं, यह अब तक की मेरी सबसे बुरी आलोचना है. मुझे पहले ही दिन यह मिली. तब से अब तक 17 साल बीत चुके हैं, जिन्होंने ऐसा कहा था कि उनमें से अधिकतर की शादी और बच्चे हो चुके हैं. आधे रिटायर हो गए हैं. कुछ ने अपना काम छोड़ दिया है. मैं आज भी यहां हूं."

मॉडलिंग में सफल होने के बाद जॉन ने साल 2003 में 'जिस्म' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया और तब से अब तक 'पाप', 'धूम', 'गरम मसाला', 'बाबुल', 'दोस्ताना', 'न्यूयॉर्क', 'हाउसफुल 2', 'मद्रास कैफे', 'ढिसूम', 'परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरन', 'रोमियो अकबर वाल्टर' और 'बाटला हाउस' जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं.

इसके अलावा जॉन फिल्ममेकिंग बिजनेस में एक निर्माता के तौर पर भी कार्यरत हैं. उन्होंने चैट शो 'बाय इंवाइट ओनली' में अपने करियर के बारे में खुलासा किया.

Last Updated : Sep 27, 2019, 7:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details