दिल्ली

delhi

Penguin ट्रेलर : अपने लोगों को बचाने खतरनाक सफर पर निकली हैं कीर्ति सुरेश !

By

Published : Jun 11, 2020, 4:27 PM IST

कीर्ति सुरेश स्टारर आगामी साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म 'पेंगुइन' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर में अभिनेत्री अपने परिजनों को बचाने और एक पुराने रहस्य की खोज के लिए कई खतरों का सामना करती है. फिल्म का 19 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वर्ल्ड प्रीमियर किया जाएगा.

Penguin trailer, ETVbharat
Penguin ट्रेलर : अपने लोगों को बचाने खतरनाक सफर पर निकली हैं कीर्ति सुरेश !

मुंबई: अमेजन प्राइम वीडियो ने मोस्ट अवेटेड तमिल फिल्म 'पेंगुइन' के ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जो विशेष रूप से इस मंच पर अपने ग्लोबल प्रीमियर के लिए तैयार है और पांच भाषाओं में ऐसा करने वाली सात भारतीय फिल्मों में से यह तीसरी है.

इस दमदार क्राइम थ्रिलर में कीर्ति सुरेश (महानती) एक गर्भवती महिला की भूमिका निभा रहीं हैं, जो अपने अतीत से एक रहस्य की खोज और अपने लोगों को बचाने के लिए एक खतरनाक सफर पर निकलती है.

'पेंगुइन' का निर्माण कार्तिक सुब्बाराज द्वारा किया गया है और यह ईश्वर कार्तिक के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है.

19 जून से भारत सहित दुनिया भर के 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम सदस्य तमिल, तेलुगू और मलयालम डबिंग के साथ इस फिल्म को देख सकते हैं.

'पेंगुइन' की अभिनेत्री कीर्ति सुरेश ने कहा, 'पेंगुइन' निश्चित रूप से सबसे रोमांचक और दिलचस्प प्रोजेक्ट्स में से एक है, जिस पर मैंने काम किया है. एक मां के रूप में वह संवेदनशील और नर्म दिल होने के साथ ही साथ वह निडर भी है. वह एक ही समय में सहज और जटिल दोनों है और मुझे लगता है कि यही चीज दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करेगी. फिल्म के लिए प्रतिभाशाली ईश्वर कार्तिक के साथ काम करने का अनुभव वास्तव में बेहतरीन रहा. तमिल, तेलुगू में इस फिल्म को देखने का अनुभव शानदार रहेगा, जिसे दुनिया भर के दर्शकों द्वारा सराहा जाएगा.'

स्टोन बेंच फिल्म्स से प्रोड्यूसर कर्ताहिचेन संथानम ने साझा किया, 'हम प्राइम वीडियो के लगातार बढ़ते वैश्विक समुदाय का हिस्सा बनकर बहुत खुश हैं, हालांकि हम डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम करने के मामले में नए नहीं हैं, लेकिन इस तरह के एक महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट पर प्राइम वीडियो जैसे ग्लोबल पार्टनर के साथ सहयोग करना अच्छा रहा.'

पढ़ें- सिंगर मोनाली ठाकुर ने खोला राज, 3 साल पहले ही कर चुकीं हैं गुपचुप शादी

साउथ स्टार्स मोहनलाल, धनुष और नानी ने भी कीर्ति सुरेश स्टारर फिल्म का ट्रेलर साझा किया और कामयाबी के लिए शुभकामनाएं दीं.

(इनपुट्स- आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details