दिल्ली

delhi

'वॉल ऑफ लव' को लॉन्च कर प्रियंका-फरहान ने जीता फैंस का दिल

By

Published : Oct 7, 2019, 12:27 PM IST

प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर ने 'वॉल ऑफ लव' का अनावरण किया और अपनी आगामी फिल्म द स्काई इज़ पिंक की झिलमिलाहट की यात्रा को भी साझा किया.

PeeCee and Farhan unveils 'Wall of love'

मुंबई: एक्टर प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर ने बहुप्रतीक्षित 'वॉल ऑफ लव' का अनावरण कर अपने फैंस को एक तोहफा दिया, जो खूबसूरत तस्वीरों का एक पैकेट था.

इससे पहले, फिल्म की टीम दर्शकों के साथ बॉन्ड को मजबूत करने के लिए एक अनूठा विचार लेकर आई थी. उन्होंने दर्शकों के लिए अपने प्रियजनों की कहानियों को साझा करने के लिए एक ऑनलाइन प्रतियोगिता की व्यवस्था की, जिसमें चाहे माता-पिता, भाई-बहन और पार्टनर हो या फिर पालतू जानवर या अपनी कहानी इन सभी को walloflove.in पर साझा करना था.

PeeCee and Farhan unveils 'Wall of love'

मुख्य जोड़ों ने दुनिया भर से अपनी कुछ पसंदीदा तस्वीरों का चयन किया. उन तस्वीरों को 'वॉल ऑफ लव' बनाने के लिए ऑरेंज किया गया था. वहीं, फिल्म के बारे में बात करते हुए, प्रियंका ने कहा, "फिल्म हमें सिखाती है कि हम जो भी उतार-चढ़ाव का सामना करते हैं या फिर जो भी स्थिति हो है. हमें अपना जीवन खुशी से जीना चाहिए."

PeeCee and Farhan unveils 'Wall of love'

फरहान ने कहा, "जिन पर फिल्म आधारित है, वे लंदन में रहते हैं. फिल्म असली लोगों के बारे में है, वह आश्चर्यजनक है. यह निश्चित रूप से लोगों को कई चीजें सिखाएगा. लोग किसी भी स्थिति को इंगित नहीं कर सकते हैं, जो असत्य के रूप में प्रदर्शित होगी. फ़्लिक युगल के बीच के गहन प्रेम को दर्शाता है और संघर्षों से भरी उनकी यात्रा को भी चिह्नित करता है. यह सभी उम्र के लिए है."

PeeCee and Farhan unveils 'Wall of love'

द स्काई इज़ पिंक एक कपल की प्रेम कहानी पर आधारित है, जिसे उनकी चंचल किशोरी बेटी - आयशा चौधरी के लेंस के माध्यम से बताया गया है. प्रियंका और फरहान के अलावा, फ्लिक सितारों में ज़ायरा वसीम, रोहित सुरेश और सैमी जॉन हेनी हैं.

शोनाली बोस द्वारा अभिनीत, फिल्म का सह-निर्माण सिद्धार्थ रॉय कपूर, रोनी स्क्रूवाला और प्रियंका चोपड़ा ने आरएसवीपी मूवीज़, रॉय कपूर फिल्म्स और पर्पल पेबल पिक्चर्स के बैनर तले किया है.





ABOUT THE AUTHOR

...view details