दिल्ली

delhi

इस दिन रिलीज होगा पवन कल्याण-राणा दग्गुबाती की फिल्म 'भीमला नायक' का ट्रेलर

By

Published : Feb 20, 2022, 7:13 PM IST

'भीमला नायक' 25 फरवरी को रिलीज के तैयार है. निर्माताओं ने शनिवार को पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती अभिनीत फिल्म की बड़े पैमाने पर रिलीज से पहले ट्रेलर रिलीज करने की घोषणा की है.

Pawan Kalyan
कल्याण-राणा दग्गुबाती

हैदराबाद :'भीमला नायक' 25 फरवरी को रिलीज के तैयार है. निर्माताओं ने शनिवार को पवन कल्याण और राणा दग्गुबाती अभिनीत फिल्म की बड़े पैमाने पर रिलीज से पहले ट्रेलर रिलीज करने की घोषणा की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'भीमला नायक' के निर्माताओं ने सोमवार, 21 फरवरी को हैदराबाद के यूसुफगुडा पुलिस ग्राउंड में फिल्म के प्री-रिलीज इवेंट की व्यवस्था की है.

इवेंट के दौरान बहुप्रतीक्षित फिल्म का थिएट्रिकल ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा. खबर है कि इस कार्यक्रम में तेलंगाना के मंत्री और टीआरएस नेता के टी रामाराव मुख्य अतिथि होंगे.

इससे पहले शनिवार को, त्रिविक्रम श्रीनिवास (फिल्म के लिए पटकथा और संवाद लेखक) और निर्माता एस चाइना बाबू, ने उन्हें मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व-रिलीज कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया है.

सागर के चंद्रा द्वारा अभिनीत, 'भीमला नायक' अब सेंसर प्रमाणित है, और इसे सीबीएफसी से यूए प्रमाणीकरण प्राप्त हुआ है. फिल्म में पवन कल्याण-राणा दग्गुबाती मेन स्टार के रूप में है.

फिल्म का रन-टाइम लगभग 141 मिनट है. नायिका के रूप में नित्या मेनन और संयुक्ता मेनन की विशेषता वाली, फिल्म का निर्माण प्रतिष्ठित बैनर- सीथारा एंटरटेनमेंट के तहत किया गया है.

(आईएएनएस)

ये भी पढे़ं :'ऊ अंटावा' फेम सामंथा रूथ प्रभु की फिल्म 'शकुंतलम' कल देगी ये सरप्राइज

ABOUT THE AUTHOR

...view details