दिल्ली

delhi

Bheemla Nayak Hindi Trailer Release : पवन कल्याण-राणा दग्गुबती में दिखी कड़ी टक्कर

By

Published : Mar 4, 2022, 10:50 AM IST

Updated : Mar 4, 2022, 11:00 AM IST

Bheemla Nayak Hindi Trailer Release :साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दो स्टार पवन कल्याण और राणा दग्गुबती स्टारर फिल्म 'भीमला नायक' का शुक्रवार (4 मार्च) को हिंदी ट्रेलर रिलीज हो गया है.

दग्गुबती
Bheemla

हैदराबाद : Bheemla Nayak Hindi Trailer Release : साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दो स्टार पवन कल्याण और राणा दग्गुबती स्टारर फिल्म 'भीमला नायक' का शुक्रवार (4 मार्च) को हिंदी ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म का ट्रेलर एक्शन और दमदार सीन से भरपूर है. साउथ फिल्मों के एक्शन और स्टंट के तो दर्शक वैसे ही फैन हैं. सागर के चंद्रा निर्देशित फिल्म 25 फरवरी से तेलुगु भाषा में सिनेमाघरों में चल रही है.

ट्रेलर में राणा दग्गुबती के बीच कड़ी टक्कर देखी जा रही है. पवल कल्याण अपने कमाल के एक्शन के लिए मशहूर हैं. फिल्म भीमला में नायक में पवन एक ईमानदार पुलिसवाले के किरदार में हैं. वहीं, राणा फिल्म में विलेन का रोल कर रहे हैं. फिल्म पुलिस और गुंडों के बीच जंग की कहानी है, जो अंत में दोनों के परिवार तक पहुंच जाती है. फिल्म में मंझे हुए एक्टर मुरली भी पुलिस के रोल में हैं. हिंदी पट्टी के दर्शकों को जल्द ही फिल्म हिंदी में भी देखने को मिलेगी.

बता दें, रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'भीमला नायक' के निर्माताओं ने फरवरी को हैदराबाद के यूसुफगुडा पुलिस ग्राउंड में फिल्म के प्री-रिलीज इवेंट की व्यवस्था की थी, लेकिन आंध्र प्रदेश के मंत्री मेकापति गौतम रेड्डी के आकस्मिक निधन के बाद इसे पोस्टपोन कर दिया था.

इसके बाद यह भी साफ नहीं था कि फिल्म का ट्रेलर तय समयानुसार रिलीज होगा भी या नहीं. सागर के चंद्रा द्वारा अभिनीत, 'भीमला नायक' सेंसर बोर्ड से भी पास हो चुकी है और इसे सीबीएफसी से यूए सर्टिफिकेट मिला है. फिल्म में पवन कल्याण-राणा दग्गुबाती लीड रोल में दिख रहे हैं.

फिल्म का रन-टाइम लगभग 141 मिनट है. नायिका के रूप में नित्या मेनन और संयुक्ता मेनन की विशेषता वाली, फिल्म का निर्माण मशहूर बैनर- सीथारा एंटरटेनमेंट के तहत किया गया है.

ये भी पढे़ं : विजय देवरकोंडा संग रोमांस करेंगी सामंथा रुथ प्रभु, लव-स्टोरी फिल्म की हो रही तैयारी

Last Updated : Mar 4, 2022, 11:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details