दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 20, 2019, 7:25 PM IST

ETV Bharat / sitara

'पति पत्नी और वो' का नया गाना रिलीज, अंखियों से गोली मारते दिखे कार्तिक

कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'पति पत्नी और वो' का नया गाना 'अंखियों से गोली मारे' रिलीज हो चुका है. जो कि एक पार्टी नंबर है.

Courtesy: Social Media

मुंबई:बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'पति पत्नी और वो' का नया गाना रिलीज हो चुका है. यह रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है, जिसमें कार्तिक, अनन्या और भूमि के बीच फंसे नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर भी आउट हो चुका है, जिसको दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं.

पढ़ें: पति, पत्नी और वो का पहला गाना रिलीज, कार्तिक पर 'धीमे धीमे' चढ़ा प्यार का सुरूर

इसके पहले एक गाना धीमे-धीमे भी रिलीज हो चुका है. अब इसका नया गाना 'अंखियों से गोली मारे' रिलीज हुआ है.

'पति पत्नी और वो' का गाना 'अंखियों से गोली मारे' एक पार्टी नंबर है. इसमें गोल्डन ड्रेसेज में अनन्या और भूमि बेहद हॉट लग रही हैं. यह गाना 1998 में आई फिल्म 'दूल्हे राजा' के मशहूर गाने 'अंखियों से गोली मारे' का रीक्रिएशन है. पुराने गाने में गोविंदा और रवीना टंडन नजर आए थे, वहीं नए गाने में कार्तिक, अनन्या और भूमि की तिकड़ी दिख रही है. पुराना गाना बहुत लोकप्रिय हुआ था और आज भी ये लोगों की जुबां पर है.

वहीं इसके नए वर्जन को तुलसी कुमार और मीका सिंह ने अपनी आवाज दी है. इस बारे में तुलसी कुमार का कहना है कि हम सभी इन गानों को सुनकर बड़े हुए हैं जो आपको कई सारी चीजों और बातों की याद दिलाते हैं. मैं 90 के दशक के संगीत में बड़ी हुई हूं और गोविंदा-रवीना के इस गाने का हिस्सा बनने का मौका मिलना किसी सपने के सच होने के जैसा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details