दिल्ली

delhi

'पति, पत्नी और वो' ने पहले दिन की शानदार कमाई, बनी कार्तिक की सबसे बड़ी ओपनर

By

Published : Dec 7, 2019, 1:22 PM IST

कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म 'पति पत्नी और वो' ने पहले बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है. फिल्म ने पहले दिन 9.10 करोड़ की कमाई की.

pati patni aur woh, pati patni aur woh first day collection, pati patni aur woh box office collection, kartik aaryan big opener film, kartik aaryan, bhumi pednekar, ananya pandey
Courtesy: Social Media

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म 'पति पत्नी और वो' बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई हैं. फिल्म को शानदार रिव्यू मिल रहे हैं. फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. यह फिल्म कार्तिक आर्यन के करियर की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है.

पढ़ें: ब्रेड और बटर की तरह है एक्टिंग, सेक्स : कार्तिक आर्यन

फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस खबर को अपने ट्वीटर अकांउट पर शेयर किया है. उन्होंने लिखा, फिल्म ने पहले दिन 9.10 करोड़ की कमाई की है. फिल्म की पहले दिन की कमाई को देखते हुए वीकेंड में फिल्म से अच्छे बिजनेस की उम्मीदें हैं. बता दें कि फिल्म का बजट तकरीबन 30 करोड़ बताया जा रहा है.

यह फिल्म 1978 में आई संजीव कपूर, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर की पति पत्नी और वो की रीमेक है. कार्तिक आर्यन की फिल्म को मुदस्सर अजीज ने बनाया है. फिल्म में कार्तिक चिंटू त्यागी की भूमिका में हैं. भूमि पेडनेकर पत्नी और अनन्या पांडे वो के रोल में हैं. यह पहली बार है जब कार्तिक-भूमि और अनन्या पांडे ने स्क्रीन शेयर किया है.

'पति पत्नी और वो' लखनऊ के अभिनव उर्फ चिंटू त्यागी (कार्तिक आर्यन) की कहानी है. चिंटू की शादी वेदिका त्रिपाठी (भूमि पेडनेकर) से होती है. दोनों के प्यार की गाड़ी 3 साल के बाद बैक सीट पर आने लगती है. इस बीच चिंटू की जिंदगी में ग्लैमरस तपस्या सिंह (अनन्या पांडे) की एंट्री होती है, जो कि लखनऊ में बिजनेस करने के लिए आती हैं. तपस्या से मिलने के बाद चिंटू की बोर पड़ी जिंदगी में बहार आती है. इसी के साथ फिल्म में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स आते है.

इनपुट-एएनआई

ABOUT THE AUTHOR

...view details