दिल्ली

delhi

By

Published : May 8, 2019, 2:28 PM IST

ETV Bharat / sitara

'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की शूटिंग के लिए इंग्लैंड जाएंगी परिणीति!.....

परिणीति चोपड़ा हॉलीवुड फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के रीमेक की शूटिंग के लिए इंग्लैंड जाएंगी.

Pic Courtesy: File Photo

मुंबई : अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा हॉलीवुड फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के आधिकारिक रीमेक की शूटिंग के लिए दो महीने के लिए इंग्लैंड जाएंगी. अभिनेत्री जुलाई के मध्य में इंग्लैंड के लिए रवाना होने वाली हैं. इस बारे में परिणीति ने कहा, "मैं इस फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी उत्साहित हूं. क्योंकि इससे पहले मैंने कभी भी ऐसा किरदार न ही निभाया है न ही पढ़ा है.

मुझे लगता है कि दर्शकों ने मुझे कभी भी इस तरह के किरदार में नहीं देखा होगा. यह किरदार मेरे व्यक्तित्व के बिल्कुल विपरीत है. एक कलाकार होने के नाते कुछ नया करने को लेकर मैं काफी खुश हूं." फिल्म के एक शेड्यूल की शूटिंग लंदन में होगी.

पॉला हॉकिन्स के 2015 के बेस्टसेलर पर आधारित यह फिल्म एक तलाकशुदा महिला की कहानी है, जो एक लापता शख्स की जांच के मामले में उलझ जाती है और उसकी जिंदगी हाशिए पर आ जाती है. परिणीति मानती हैं कि दर्शक एमिली ब्लंट को इस भूमिका में देख चुके हैं. इसलिए उन्होंने अपने किरदार को एक नई ताजगी के साथ पेश करना होगा.

इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर को रिलायंस एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस करेगा, जबकि निर्देशन की कमान रीभू दासगुप्ता के हाथ में होगी. फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details