दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 4, 2020, 5:34 PM IST

Updated : Oct 4, 2020, 5:45 PM IST

ETV Bharat / sitara

'हंगामा 2' की शूटिंग के लिए मनाली रवाना हुए स्टारकास्ट, फोटो वायरल

'हंगामा 2' की पूरी टीम फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए मनाली रवाना गई है. लेकिन इससे पहले सभी का कोरोना टेस्ट कराया गया. प्रियदर्शन द्वारा निर्देशित इस कॉमेडी फिल्म की शूटिंग के लिए पूरी स्टारकास्ट, जिसमें परेश रावल, शिल्पा शेट्टी और मिज़ान शामिल हैं. रविवार को हिमाचल प्रदेश के लिए रवाना हुए.

'हंगामा 2' की शूटिंग के लिए मनाली रवाना हुए स्टारकास्ट, फोटो वायरल
'हंगामा 2' की शूटिंग के लिए मनाली रवाना हुए स्टारकास्ट, फोटो वायरल

मुंबई : परेश रावल, शिल्पा शेट्टी और मिज़ान सहित फिल्म निर्माता प्रियदर्शन अपनी अपकमिंग कॉमेडी फिल्म 'हंगामा 2' की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए मनाली रवाना हो चुके हैं.

यह फिल्म 2003 में रिलीज हुई कॉमेडी हिट फिल्म 'हंगामा' का सीक्वल है, जिसमें परेश रावल ने भी अभिनय किया था.

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट फिल्म के सभी कलाकारों की एक तस्वीर साझा की, जिसमें अभिनेता प्रणिता सुभाष और निर्माता रतन जैन भी शामिल हैं.

इस तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'कोरोना वायरस टेस्ट किया गया. सबने मास्क लगाया और अब हम रवाना हो गए. अब कुछ समय हंगामा के लिए.'

साझा की गई तस्वीर में पूरी कास्ट एयरपोर्ट पर अपने प्राइवेट जेट के पास खड़ी नजर आ रही है.

'हंगामा 2' की शूटिंग के लिए मनाली रवाना हुए स्टारकास्ट

पीटीआई के साथ एक साक्षात्कार में, प्रियदर्शन ने कहा था कि शूट के 12 दिन और बचे थे, जब कोरोना वायरस प्रेरित राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन की घोषणा की गई थी.

'हंगामा 2' में परेश रावल, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, मिज़ान जाफरी और दक्षिण भारतीय अभिनेत्री प्रणिता सुभाष प्रमुख भूमिका में हैं.

पढ़ें : सुशांत के दोस्तों और प्रशंसकों ने जंतर मंतर पर किया प्रदर्शन

परेश रावल जो पहली 'हंगामा' फिल्म में भी अहम रोल में थे, वह करीब सात सालों बात प्रियदर्शन के साथ वापस काम करने वाले हैं. दोनों ने 'हेरा फेरी', 'भागम भाग' और 'मालामाल वीकली' जैसी कॉमेडी फिल्मों में साथ काम किया है.

Last Updated : Oct 4, 2020, 5:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details