दिल्ली

delhi

दर्शकों का प्यार एक फिक्स्ड डिपोजिट की तरह है : पंकज त्रिपाठी

By

Published : Jan 25, 2021, 7:11 PM IST

पंकज त्रिपाठी भले ही सफलता का स्वाद चख चुके हैं लेकिन उन्हे कोई आइडिया नहीं है कि वह स्टार हैं भी या नहीं या स्टार बनना क्या होता है. उन्हे स्टारडम के बारे में भी कुछ नहीं पता. उनका मानना है कि दर्शकों का प्यार एक फिक्स्ड डिपोजिट की तरह होता है.

Pankaj Tripathi says love of audiences is like a fixed deposit
दर्शकों का प्यार एक फिक्स्ड डिपोजिट की तरह है : पंकज त्रिपाठी

नई दिल्ली :पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के व्यस्ततम कलाकारों में से एक हैं, लेकिन जब वह ऐसी बात करते हैं कि स्टार का मतलब क्या होता है, यह उन्हें पता नहीं है, तो वाकई में हैरानी होती है. बहरहाल, पंकज इस बात से भली-भांति वाकिफ हैं कि लोग सोशल मीडिया के जरिए उनसे प्यार जताते हैं.

पंकज ने बताया, 'कुछ भी नहीं बदला है. मुझे कोई आइडिया नहीं है कि मैं स्टार हूं भी या नहीं या स्टार बनना क्या होता है. मुझे स्टारडम के बारे में भी कुछ पता नहीं है. मैंने ईमानदारी से अपना काम किया है और आज भी वही कर रहा हूं.

वह आगे कहते हैं, 'मैं जानता हूं कि लोग मुझसे प्यार करते हैं. सोशल मीडिया से मुझे इसका पता लगा है. कभी-कभी मुझे लगता है कि दर्शकों का प्यार एक फिक्स्ड डिपोजिट की तरह है और मुझे ब्याज के साथ उन्हें इसे लौटाना है, इसलिए जितनी जिम्मेदारी और जितना विश्वास बढ़ेगा, मुझे उतना ही प्यार दर्शकों को ब्याज के साथ लौटाना होगा.'

पढ़ें : ऋचा चड्ढा और पकंज त्रिपाठी की फिल्म 'शकीला' का ट्रेलर रिलीज

अभिनय की बात करें, तो आने वाले समय में पंकज '83', 'संदीप और पिंकी फरार', 'मुंबई सागा' और 'बच्चन पांडे' में नजर आने वाले हैं.

(इनपुट - आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details